पेट्रोल  पंप लूटने वाले बदमाश 3 दिनों की रिमांड पर 

उज्जैन, अग्निपथ। गोयला बुजुर्ग मार्ग पर पेट्रोल प प पर लूटपाट करने वाले बदमाशों को भैरवगढ़ पुलिस बुधवार को तीन दिनों की प्रोटेक्शन वारंट पर पूछताछ के लिये जेल से लेकर आई है। बदमाशों ने पेट्रोल प प से 70 हजार के करीब नगद लूटे थे।

भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि 3-4 सितंबर की रात गोयला बुजुर्ग में रात 12.30 बजे के लगभग एक्टिवा-बाइक पर 6 बदमाश पहुंचे थे, पहले उन्होने प प कर्मचारी शोएब और सलमान से गाड़ी में पेट्रोल डालने का कहा। कर्मचारी जैसे ही पेट्रोल डालने के लिये खड़े हुए बदमाशों ने चाकू निकालकर मारपीट शुरू कर दी, कर्मचारी कुछ समझ पाते बदमाशों ने दोनों की जेब में रखे 69 हजार रूपये से अधिक लूट लिये और भाग निकले।

बदमाश भैरवगढ़ से पहले इंगोरिया में भी पेट्रोल प प पर लूटपाट कर भागे थे। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी, इस बीच इंदौर पुलिस ने अपने यहां हुई 2.40 लाख की लूट में बदमाशों को गिर तार कर लिया। जिनसे पूछताछ में इंगोरिया और भैरवगढ़ की लूट का खुलासा हुआ। इंदौर पुलिस ने अपने यहां हुई लूट के मामले में पूछताछ करने के साथ लूट की राशि बरामद कर बदमाशों को जेल भेज दिया था।

बुधवार को भैरवगढ़ थाना पुलिस 6 बदमाशों को प्रोटेक्शन वारंट पर जेल से पूछताछ के लिये लेकर आई है। टीआई जगदीश गोयल ने बताया कि बदमाशों को तीन दिनो की रिमांड पर लिया गया है। जिनसे लूट की राशि बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

जंगल में कुएं से मिली लाश, हत्या की आशंका

उज्जैन, अग्निपथ। मजदूरी के लिये आये युवक की बुधवार को जंगल में बने कुंए से लाश मिलना सामने आया है। मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है, मृतक के शरीर पर रस्सी बंधी हुई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

तराना थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम आबादखेड़ी में सौदानसिंह गुर्जर के खेत से कुछ दूर जंगल में कुएं से एक युवक का शव बरामद किया गया है। जिसके गले और पर रस्सी बंधी हुई होना सामने आई है। जांच के दौरान सामने आया कि मृतक कांतिलाल पिता धुलिया (40) निवासी बाजना रतलाम का रहने वाला है। कुछ दिनों पहले परिवार के साथ मजूदरी के लिये गांव आया था।

परिजनों ने बताया कि मजूदरी के लिये आने पर खेत किनारे ही झोपड़ी बनाई थी, 2 दिन पहले खाना खाने के बाद बाहर सोया था, सुबह दिखाई नहीं देने पर लगा कि गांव लौट गया हो गया। इसलिये ध्यान नहीं दिया। टीआई रमेश कलथिया ने बताया कि मामले में मर्ग कायम किया गया है, हत्या की आशंका प्रतीत हो रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजा गया है। गुरुवार सुबह पीएम कराया जायेगा। उसके बाद ही मौत का कारण सामने आ पायेगा। परिजनों के बयान दर्ज किये जा रहे है। मृतक अविवाहित होना सामने आया है।

Next Post

12 साल की बच्ची से दरिंदगी मामले में आटो चालक से पूछताछ

Wed Sep 27 , 2023
माता-पिता का नहीं मिला पता, मासूम की हालत में सुधार उज्जैन, अग्निपथ। बेसुध हालत में मिली 12 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला स्पष्ट होने के बाद पुलिस ने मंगलवार-बुधवार रात आटो चालक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। मासूम का उपचार इंदौर […]