भाजपा ने एक भी सीटिंग एमएलए को टिकट नहीं दी : दिग्गी

उज्जैन, अग्निपथ। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार इतनी डरी हुई है कि अभी तक एक भी सीटिंग एमएलए को टिकट नहीं दिया है। हारी सीटों पर प्रत्याशी उतार रही है। जैसे ही सीटिंग एमएलए की टिकट आएगी, उसके बाद का माहौल देखना। वे उज्जैन में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि गुजरात की तर्ज पर भाजपा मु यमंत्री से लेकर मंत्री तक के टिकट को काट सकती है। इससे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जनता भाजपा को हराने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि 19 साल बाद लाड़ली बहना याद आ रही है। बिजली बिल के नाम पर लोगों से वसूली और जेल भेजने का काम किया जा रहा है।

मामा को बहनों के पतियों पर दया नहीं आ रही है। सबका मामा बनने की नौटंकी है शिवराज सिंह की। उन्होंने कहा कि सभी वर्ग भाजपा से नाराज हैं इसलिए कोई भी अब शिवराज को आर्शीवाद नहीं दे रहा है। उन्होंने भगवान महाकाल के दर्शन किए और बाइक से जीतू पटवारी के साथ घट्टिया की सभा में शामिल होने गए। इस दौरान कांग्रेस नेता रवि भदौरिया, डॉ जितेंद्र परमार, सुदर्शन गोयल आदि मौजूद थे।

Next Post

मांझी समाज की मांग-पीडि़त नाबालिग को सीएम लें गोद, दुष्कर्मी को फांसी की सजा की मांग

Wed Sep 27 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल थाना क्षेत्र के मुरलीपुरा, बडऩगर रोड पर दांडी आश्रम के पास बच्ची सोमवार शाम घायल हालत में मिली थी। जिसके आरोपियों का अभी तक पता नहीं चला है। मांझी समाज ने मुख्यमंत्री के नाम उपअधिक्षक(शहर) जसवंतसिंह राठौर को ज्ञापन सौंप कर मांग की है की नाबालिक लडक़ी […]