गणेश प्रतिमाओं को ट्रेंचिंग ग्राउंड के कचरे में फेंका, कांग्रेस पार्षदों का हंगामा

नागदा, अग्निपथ। नगरपालिका अधिकारियों की लापरवाही के चलते कर्मचारियों ने गणेश प्रतिमाओं को चंबल नदी में प्रवाहित न करते हुए ट्रेचिंग ग्राउंड के कचरे में फेंक दी। शुक्रवार को कांगे्रस पार्षद विशाल गुर्जर को मामले की जानकारी लगी तो वह सभी कांग्रेस पार्षदों के साथ ट्रेचिंग ग्राउंड पहुंचे और कचरे के ढेर में से लगभग 50 से अधिक गणेश प्रतिमाओं को निकाला।

ट्रेचिंग ग्राउंड के कर्मचारियों ने मामले की जानकारी इंजी. निलेश पंचौली को दे दी। आनन फानन में पंचौली स्वच्छता निरीक्षक कन्हैयालाल चौहान, कुशल घोलुपेर, पवन भाटी मौके पर पहुंचे। पंचौली ने कांग्रेस पार्षदों ने गणेश प्रतिमाएं ले जाने से मना किया, जिसको लेकर इंजी और कांग्रेस पार्षदों में तीखी बहस हुई, मामल विधायक दिलीपसिंह गुर्जर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल तक जा पहुंचा।

इसी दौरान ऑटो चालक गणेशप प्रतिमाओं को लेकर जाने लगे तो पंचौली ने ऑटो चालक पर दबाव बनाने लगे, जिसको लेकर कांग्रेस पार्षदों ने आपत्ति दर्ज कराई, लंबी बहस के बाद पंचौली और कांग्रेस पार्षदों ने संयुक्त रुप से गणेश प्रतिमाओं को चंबल नदी में प्रवाहित करने पर सहमति बने, लेकिन कर्मचारियों ने ट्रेचिंग ग्राउंड के फाटक को बंद कर दिया, पार्षद मेघा धवन ने फाटक खोला।

विवाद बढ़ता देख बिरलाग्राम पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कांग्रेस पार्षदों कचरे में पड़ी गणेश प्रतिमाओं को संग्रहित कर ऑटो से चंबल नदी पहुंचे और प्रवाहित की। इस दौरान पार्षद प्रमोदसिंह चौहान, राजकुमार राठौर, वासुदवे चौहान, आसिफ हुसैन, भय्यु कबाड़ी आदि मौजूद रहे।

Next Post

ओबीसी-पिछड़ों का हक छीन रही मोदी सरकार: राहुल गांधी

Sat Sep 30 , 2023
शाजापुर के पोलायकलां में जन आक्रोश यात्रा में महिला आरक्षण व उद्योगपतियों से केंद्र सरकार के संबंधों को लेकर भी उठाए सवाल पोलायकलां, अग्निपथ। राहुल गांधी ने कहा है कि केंद्र सरकार आबादी के हिसाब से हर वर्ग को उनका हक नहीं दे रही है। केंद्र की मोदी सरकार सिर्फ […]