चेसिस टूटने से ट्रक से टकराकर पलटी बस, 19 यात्री घायल, 2 की हालत गंभीर

रुनीजा (बडऩगर),अग्निपथ। बडऩगर-खाचरौद मार्ग पर चलने वाली बस (एमपी 13 पी – 1972) खाचरौद से बडऩगर आते समय भाटपचलाना थाने से थोड़ी दूर पेट्रोल पंप के पास पलटी खा गई।

बताया जाता है कि बस का चेसिस टूटने से बस असंतुलित होकर ट्रक से टकरई और इसके बाद पलट ग।ई बस के पलटी खाने से करीब 19 यात्री घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही भाटपचलाना पुलिस थाना प्रभारी नरेंद्र यादव पुलिस टीम के सात मौके पर पहुंचे। वहीं मानव संस्कार सेवा समिति सदस्य नैतिक योगी व आम जन की मदद से घायलो प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटचलाना पहुंचाया।

जहां से प्राथमिक उपचार कर 2 गंभीर घायलों को बडऩगर रेफर किया गया है। एम्बुलेंस की व्यवस्था नहीं होने से घायलों को डायल 100 व भाटपचलाना थाने के वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर घायल दो भाइयों वक्तावर सिंह मानसिंह 45 वर्ष व ओंकार सिंह मानसिंह 55 वर्ष मलोड़ा निवासी को बडऩगर लाया गया। वक्तावर सिह को उज्जेन रेफर किया गया वहीं ओंकार सिंह का बडऩगर में इलाज चल रहा है। इस दुर्घटना के अन्य घायल भी निजी वाहनों से अलग अलग इलाज के लिए पहुंचे ।

Next Post

आबकारी अधिकारी और ठेकेदार ने किया 4 करोड़ 60 लाख का भ्रष्टाचार

Fri Sep 29 , 2023
शासन को हुआ आर्थिक नुकसान, लोकायुक्त ने दर्ज किया प्रकरण उज्जैन, अग्निपथ। पूर्व सहायक आबकारी आयुक्त और शराब ठेकेदार ने मिलीभगत करते हुए शासन को 4 करोड़ 60 लाख 77 हजार का आर्थिक नुकसान पहुंचा दिया। मामले में लोकायुक्त ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। […]