चोरी की पांच बाइक व मोटर सहित चार आरोपी गिरफ्तार

मक्सी पुलिस ने दो मामलों में की कार्रवाई

शाजापुर, अग्निपथ। मक्सी पुलिस ने चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चला रखा है। जिसमे पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने दो आरोपियों से चोरी की मोटर साइकिल सहित लाखों का माल जब्त किया है।

एसपी यशपालसिंह राजपूत के मार्गदर्शन में व एएसपी टीएस बघेल व एसडीओपी गोपालसिंह चौहान के निर्देशन में व थाना प्रभारी मक्सी भीमसिंह पटेल द्वारा चोरी की वारदातो पर पर अकुंश लगाने के लिए अभियान चला रखा है। जिसके तहत पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी गई मोटर सायकल को 02 व्यक्ति लेकर मक्सी तरफ आ रहे हैं। इस पर उज्जैन रोड तिराहा पर नाका बन्दी करते पुलिस ने उक्त चोरी गई मोटर सायकल को लेकर 02 व्यक्ति आते दिखे जिन्हें पुलिस ने रोका और पूछताछ की लेकिन वे लोग संतोषप्रद जवाब नहीं दे सके।

जब पुलिस ने पूछताछ की तो दोनो ने अपना नाम नीरज उर्फ सोनु पिता आनन्द लोधी (20) व रोहित पिता भेरूसिंह लोधी (20) दोनो निवासी मक्सी बताया। जिनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की मोटर सायकल जम कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

यहां से चोरी की थी मोटर साइकिल

गिरफ्त में आने के बाद जब पुलिस ने इनसे सख्ती से पूछताछ की तो बदमाशों ने बताया कि इन लोगों ने इन्दौर से 2 मोटर होण्डा हार्नेट, हिरो सीडी डिलक्स मोटर सायकल व उज्जैन से 01 मोटर सायकल होण्डा सीबी शाईन चोरी की थी। जिनसे उक्त 03 मोटर सायकले भी जात की गई।

यहां भी मिली सफलता

पुलिस ने पानी चोरी के मामले में भी सफलता प्राप्त की है। जानकारी के अनुसार मुखवीर की सूचना पर कनासिया नाके से 02 आरोपी अर्जुन पिता पप्पु मालवीय (19) निवासी मक्सी व अजय पिता रूपसिंह चौहान (25) निवासी बडी चुरलई थाना बरोठा जिला देवास के कब्जे से अपराध में चोरी गई 03 हार्स पॉवर की चोरी गई पानी की मोटर जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल मेस्ट्रो कम्पनी की आरोपी फिरोज पिता अजीज खाँ मंसुरी (30) निवासी गडरोली से जप्त की गई।

इनकी रही अहम भूमिका

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी भीमसिंह पटेल, उप निरी. अंकित मुकाती,घनश्याम बैरागी, प्रधान आरक्षक मुकेश पटेल, रामेश्वर जाटव, आरक्षक चन्द्रशेखर जाट, आरक्षक अरुण सितपरा, कुमेरसिंह यादव की भूमिका रही।

Next Post

चंबल नदी के मेहतवास घाट पर लालरंग के रसायन का रिसाव

Mon Oct 2 , 2023
प्रदुषण विभाग की टीम ने उज्जैन से आकर दो सेम्पल लिए नागदा, अग्निपथ। चंबल नदी के मेहतवास घाट पर सोमवार की सुबह अचानक लाल रंग का जहरीला रसायन दिखाई देने से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। रहवासियों ने मामले से पार्षद को अवगत कराया, पार्षद ने एसडीएम, कलेक्टर से शिकायत […]