उद्योगपतियों का रुझान बदनावर में निवेश के लिए बढऩे लगा: मंत्री दत्तीगांव

तीन गांवों में विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन किया

बदनावर, अग्निपथ। प्रदेश सरकार के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री व क्षेत्रीय विधायक राजवर्धनसिंह दत्तीगांव मंगलवार को बदनावर क्षेत्र के दौरे पर रहे। उन्होंने कानवन मंडल के ग्राम पायकुंडा, खाचरोदा व पलवाड़ा में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन किया।

ग्राम पायकुंडा में 71.16 लाख लागत से बनने वाले उपस्वास्थ्य केंद्र के साथ ही आंगनवाड़ी भवन एवं सीसी रोड का भूमिपूजन किया। वही ग्रामीणों व किसानों की सुविधा के लिए लगाए गए नए विद्युत ट्रांसफार्मर का लोकार्पण किया। इस दौरान मंत्री दत्तीगांव ने कहा कि भाजपा के शासन में बदनावर क्षेत्र विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ा है। बड़े बड़े उद्योगपतियों का रुझान भी अब बदनावर में निवेश के लिए दिख रहा है। जिनके सार्थक परिणाम हमें अब दिखने लगे।

दत्तीगांव ने कहा कि भाजपा के शासन में शहर से लेकर गांव तक प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में खुशहाली आई है। क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, सडक़, बिजली व पानी आदि के क्षेत्र में हमने पर्याप्त काम किए हैं। जिससे हमारे क्षेत्र के लोगों को लाभ मिल रहा है। नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, भाजपा धार जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि डॉ प्रहलादसिंह सोलंकी ने भी संबोधित किया। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि महेंद्रसिंह शक्तावत, भाजपा के मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष जहांगीर लाला, अर्जुन पाटीदार, राजेंद्र पटेल समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता, पार्टी कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

इस मौके पर दत्तीगांव ने ग्रामीणों की समस्या सुनकर संबंधित अधिकारियों को निराकरण के निर्देश भी दिए।

Next Post

जनसुनवाई में आवेदकों ने कलेक्टर को बताई अपनी समस्याएं

Tue Oct 3 , 2023
देवास, अग्निपथ। जिला मुख्यालय पर मंगलवार को कलेक्टर ऋषव गुप्ता ने जनसुनवाई की। जनसुनवाई में आवेदकों ने अपने आवेदन कलेक्टर श्री गुप्ता के समक्ष प्रस्तुत किए। आवेदनों पर त्वरित कार्यवाही करते हुए कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निराकरण के निर्देश दिए। जनसुनवाई में जिला अधिकारी उपस्थित थे। जनसुनवाई […]