पत्नी को मोबाइल पर बताया, मैंने खा लिया है जहर

तलाश में निकले परिजनों को मिली लाश

उज्जैन, अग्निपथ। घर से निकले व्यक्ति ने देर शाम पत्नी को मोबाइल पर कॉल किया और बोला की जहर खा लिया है। परिजन तलाश में निकले तो इंदौररोड पर बेसुध मिला। अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि गुरूवार रात जिला अस्पताल से सूचना मिली थी कि जवाहरनगर में रहने वाले संजय पिता रामचंद्र राठौर (42) की जहर खाने से मौत हुई है। परिजन उसे मृत अवस्था में लेकर पहुंचे है। मामले में मर्ग कायम किया गया और शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने बताया कि संजय सोलर प्लांट कम्पनी में काम करता था।

शाम को घर से पैदल निकला था, उसके बाद देर शाम संजय ने पत्नी को मोबाइल पर कॉल किया और बताया कि जहर खा लिया है, इंदौर रोड पर हूं। कॉल आने के बाद परिवार इंदौररोड पर तलाश करने निकला। पुलिस को भी सूचना दी गई। रात में इंद्रालय कालोनी के पास बेसुध हालत में भाई को मिला। जिसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

पुलिस के अनुसार परिजन कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है, उन्हें भी पता नहीं है कि संजय ने जहर क्यों खाया है। मृतक का मोबाइल जांच में लिया जायेगा। संभावना आर्थिक परेशानी के चलते आत्महत्या किया जाना सामने आ रहा है।

Next Post

बदमाशों को अपराध नहीं करने की खिलाई कसम

Fri Oct 13 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। विधानसभा चुनाव के चलते आदर्श आचार संहिता लागू होने के साथ जिले में पुलिस मुस्तैद दिखाई दे रही है। अपराधों की रोकथाम और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के हरसंभव प्रयास किये जा रहे है। इसके चलते तराना पुलिस ने बदमाशों को अपराध नहीं करने की शपथ दिलाई। […]