8वीं की छात्रा से शिक्षक ने की छेड़छाड़, प्रकरण दर्ज

आगर मालवा, अग्निपथ। आगर के समीपस्थ ग्राम भ्याना में स्थित शासकीय हाईस्कूल में पदस्थ एक शिक्षक ने कक्षा आठवीं की छात्रा से छेड़छाड़ की। छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध छेड़छाड़ की विभिन्न धाराओं व पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शासकीय हाई स्कूल भ्याना में पदस्थ शिक्षक मजहर मोहम्मद ने आठवीं की 13 वर्षीय छात्रा के साथ स्कूल में स्थित सुविधाघर के सामने अश्लील हरकत की। पीडि़ता ने जब यह बात परिजन को बताई तो परिजन पीडि़ता को लेकर थाने पहुंचे। जहां आरोपी के विरुद्ध छेड़छाड़ एवं पास्को एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

प्रभारी प्राचार्य ने लिखा जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र- घटनाक्रम की जानकारी प्रभारी प्राचार्य अमरलाल कुंभकार को साथी शिक्षकों से मिली तो प्राचार्य ने घटनाक्रम से जिला शिक्षा अधिकारी को बताया जब इस संबंध में प्राचार्य से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि शिक्षक मजहर मोहम्मद ने छात्रा से छेड़छाड़ किए जाने के मामले में जिला शिक्षा अधिकारी को उचित कार्रवाई के लिए पत्र लिखकर अवगत कराया। मामले में महिला थाना प्रभारी रोहित पटेल ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है आरोपी फरार है ।

Next Post

गला दबाकर पत्नी की हत्या करने वाले को आजीवन कारावास

Mon Oct 16 , 2023
सुसनेर, अग्निपथ। गला दबाकर पत्नी की हत्या करने के मामले में कोर्ट ने आरोपी पति को दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। मामले में मृतका और आरोपी के बच्चे ही प्रत्यक्षदर्शी थे। अभियोजन विभाग के मीडिया सेल प्रभारी एवं एडीपीओ पवन सोलंकी सुसनेर ने बताया कि 1 […]