शांति पैलेस चौराहा पर रात में चले लात-घूंसे और डंडे

रिटायर्ड जवान को पीटा, रेस्टोरेंट संचालक सहित 3 पर केस

उज्जैन, अग्निपथ। एक्टिवा सवार दम्पति को कार चालक द्वारा टक्कर मारने के विवाद में मंगलवार-बुधवार रात शांति पैलेस चौराहा के पास जमकर लात-घूंसे और डंडे चल गये। जिसमें रिटायर्ड बीएसफ जवान को गंभीर चोंट लगी है। पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक सहित तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि शांति पैलेस चौराहा से पहले बालाजी पान की दुकान के सामने रात 11 बजे के लगभग एक्टिवा सवार द पति को कार चालक ने टक्कर मार दी थी। दम्पति गिर गये और मामूली चोट लगी। उसी दौरान पान की दुकान पर खड़े शिवम भावसार, दीपक मालवीय और विशाल जोशी निवासी आकांक्षा परिसर विद्यापति ने कार चालक को समझाने का प्रयास किया। कार में राज सागर रेस्टोरेंट का संचालक ओम मेघवंशी, सागर मेघवंशी और अविनाश सवार थे। तीनों ने विवाद शुरू कर दिया और ताल-घूंसों के साथ डंडे से विशाल जोशी के साथ मारपीट शुरू कर दी। सिर में चोट लगने पर विशाल खून से लथपथ हो गया।

दीपक और शिवम ने बीच-बचाव के प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई और धमकी दी कि हमें जानते नहीं हो। तीनों कार लेकर मौके से भाग निकले। मारपीट की जानकारी लगने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और गंभीर घायल विशाल को उपचार के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं शिवम भावसार की शिकायत पर कार सवार रेस्टोरेंट संचालक सहित उसके 2 साथियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर जांच में लिया गया। पुलिस के अनुसार घायल की डॉक्टरी रिपोर्ट आने पर धारा बढ़ाई जा सकती है।

Next Post

रात को चैकिंग में चार बदमाशों के पास मिले देशी कट्टे

Wed Oct 18 , 2023
मादक पदार्थ गांजे के साथ गिरफ्त में आया युवक उज्जैन, अग्निपथ। आचार संहिता लागू होने के बाद से पुलिस दिन-रात चैकिंग अभियान चला रही है। बीती रात चार थाना पुलिस ने चार बदमाशों के पास से देशी कट्टे बरामद किये है। 2 जिंदा राउंड भी जब्त किये गये है। चैकिंग […]