नौ देवियां बनकर दिया मतदान करने का संदेश

उज्जैन, अग्निपथ। शासकीय कालिदास कन्या महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की छात्राओं द्वारा नवरात्रि पर्व के समापन अवसर पर नौ देवियों के रूप में सजकर चामुंडा माता मंदिर पर मतदाताओं से वोट देने की अपील की गई।

रासेयो की कार्यक्रम अधिकारी डॉ. कविता मंगलम ने बताया कि महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. वंदना गुप्ता के मार्गदर्शन में स्वीप प्लान के अंतर्गत मतदाता जागरूकता के लिए नवरात्रि के पर्व के अंतिम दिवस देवी माता के उपासक एवं श्रध्दालुओं को मतदान हेतु प्रेरित करने के लिए मां छत्रेश्वरी चामुंडा माता मंदिर परिसर में रासेयो की छात्राओं ने देवी रूप में मतदान की दिनांक 17 नवंबर को सभी को वोट देने का संदेश दिया।

छात्राओं के इस प्रयास को आम नागरिकों ने काफी सराहा व वोट करने का निश्चय किया व छात्राओं को यह विश्वास दिलाया कि हम अवश्य मतदान करेंगे। नौ देवी रूप में सजी टीना, करीना सोनगरा, डिम्पल, तेजस्विनी, मनीषा मकवाना, दीक्षा, सिमरन, अंजली सोनगरा, प्रार्थना शेरे की प्रमुख भूमिका रही। कार्यक्रम में महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. वंदना गुप्ता, डॉ. अंजना बुंदेला, डॉ. अजय भार्गव, डॉ. महेन्द्र जैन, डॉ. हरिश व्यास, डॉ. सरोजनी टोपनो, प्रो. दीपिका वर्मा, कन्हैयालाल दग्दी, सुनील जाधव, अलीशा राठौर, ज्योति घावरी सहित बड़ी संख्या में छात्राएं उपस्थित रहीं।

Next Post

उलझनों से उजाले की ओर आने के दिये टिप्सज्ञान वर्षा प्रवचन माला में बताई आध्यात्मिकता की राह, वाह जिंदगी वाह

Mon Oct 23 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। भागती दौड़ती जिंदगी में आज का मानव अपने दिल और दिमाग के बीच का संतुलन खो बैठा है। जिसके कारण वह अनेक प्रकार की समस्याओं में खुद को उलझा हुआ महसूस कर रहे हैं। इन समस्याओं से छुटकारे के लिए आत्मिक शक्ति को जागरूक करना होगा, हर प्रकार […]