चैकिंग में बोलेरो से मिली 3 लाख की अवैध शराब

बिहार के रहने वाले 2 युवकों से पूछताछ

उज्जैन, अग्निपथ। इंदौर रोड पर सोमवार-मंगलवार रात चैकिंग में पुलिस ने बोलेरो को रोका। जिसमें विदेशी शराब की पेटियां भरी होना सामने आई। बोलेरो में सवार 2 युवको को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। शराब 3 लाख की होना सामने आई है।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि चैकिंग के दौरान ग्राम डेंडिया की ओर से आर ही बोलेरो क्रमांक एमपी 19 सीए 1874 को रोका गया था। जिसमें बिहार के रहने वाले रंधीर यादव और रंजीत यादव सवार थे। दोनों का हाल मुकाम डेंडिया होना सामने आया। बोलेरो की तलाशी लेने पर उसमें 21 पेटी शराब की भरी होना सामने आई। जिसमें विदेशी शराब के साथ बीयर की पेटियां शामिल थी।

पूछताछ करने पर सामने आया कि दोनों शराब दुकान के कर्मचारी है। लेकिन शराब परिवहन के दस्तावेज नहीं दिखा पाये। पुलिस ने अवैध रूप से परिवहन करने के मामले में कार्रवाई करते हुए शराब जब्त कर ली। जिसकी कीमत 3 लाख रूपये होना सामने आई है।

टीआई कमल निगवाल ने बताया कि मामले में आबकारी एक्ट अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। विधानसभा चुनाव को देखते हुए इंदौर-उज्जैन फोरलेन पर 24 घंटे चैकिंग की जा रही है। शराब के साथ आचार संहिता का उल्लघंन कर लाखों रूपये और आभूषणों के साथ परिवहन करने वालों की धरपकड़ की जा रही है।

Next Post

एक रात में 12 स्थानों पर चोरी मकान-दुकान के ताले तोड़े

Tue Oct 24 , 2023
गहने व नकदी ले गए बदमाश, वारदात से लोगों में दहशत धार-सरदारपुर, अग्निपथ। सरदारपुर के ग्राम लाबरिया में चोरों ने सोमवार रात जमकर उत्पात मचाया। रात के अंधेरे में बदमाशों ने मकान व दुकानों के ताले तोड़े। साथ ही नकदी व सामान चुराकर ले गए। गांव में एक ही रात […]
Tala toda