शुजालपुर से कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने भरी हुंकार

बिना मेंडेट पार्टी प्रत्याशी के रूप में जमा किया नामांकन, हजारों लोगों ने समर्थन में निकाली रैली

शाजापुर, अग्निपथ। जिले में कांग्रेस के मुखिया योगेंद्रसिंह बंटी बना ने पार्टी के फैसले के खिलाफ जाकर गुरुवार को शुजालपुर में अपना नामांकन फॉर्म जमा किया। हालांकि अभी भी पार्टी से आस लगाते हुए उन्होंने बगैर मेंडेट के कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है। शुजालपुर में नामांकन दाखिल करने के लिए निकली उनकी रैली में वहां की सडक़ें पूरी तरह जाम हो गई। दूर-दूर तक यदि कुछ दिखाई दे रहा था तो वो था जनसैलाब, जो बंटी बना के साथ कांधे से कांधा मिलाकर चल रहा था।

हालांकि सिंह का अब तक न सूची में नाम है और न ही उन्हें अभी तक पार्टी से मेंडेट मिला है, लेकिन कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से न्याय की उम्मीद और चुनाव मैदान में उतरने के अपने पक्के इरादों के दम पर उन्होंने अपना नामांकन कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में तहसील कार्यालय में जमा किया। श्री सिंह ने बताया कि शीर्ष नेतृत्व पर उन्हें पूरा भरोसा है कि वे उन्हें निराश नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि केवल मेरे साथ ही नहीं बल्कि यह उन हजारों लोगों का भी भरोसा है जो आज इस रैली में बड़ी उम्मीद और आशा से मेरे साथ शामिल हुए हैं कि शीर्ष नेतृत्व सही का साथ देगा।

हॉट सीट बन गई शुजालपुर विधानसभा

शुजालपुर विधानसभा सभा सीट मप्र की सबसे हॉट सीट बन गई है। यहां से कांग्रेस ने पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष रामवीरसिंह सिकरवार को उम्मीदवार बनाया है। इनका नाम आने के बाद से ही पूरे क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि आखिर इस सीट पर कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व क्या निर्णय लेगा और किसका साथ देगा। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने योगेंद्र सिंह बंटी बना को टिकिट का वायदा किया था, मगर अंतिम समय में बने समीकरणों के चलते रामवीर सिंह सिकरवार को उम्मीदवार बना दिया। तभी से हर किसी की नजर इस सीट पर जमी हुई हैं। वहीं कांग्रेस ने हाल ही में कुछ सीटों में बदलाव किया है जिसके चलते शुजालपुर सीट पर भी बदलाव के बादल मंडरा रहे हैं।

जटाशंकर महोदव और सिद्धवीर हनुमान का लिया आशीर्वाद

गुरूवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने सिद्धवीर बोलाई हनुमान मंदिर पहुंचकर बाबा की पूजा-अर्चना की। इसके बाद प्रसिद्ध जटाशंकर महोदव का अभिषेक कर उनका आशीर्वाद लिया और 10.30 बजे वे हजारों लोगों के साथ अकोदिया रोड स्थित तहसील कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन जमा किया। तो उनके समर्थकों ने भी श्री सिंह के पक्ष में नारेबाजी कर उनका हौंसला बढ़ाया।

हर तरह से परीक्षा दी है मैंने

शुजालपुर चौराहा पर रैली में आये समर्थकों को सम्बोधित करते हुए योगेंद्रसिंह बंटी बना ने कहा कि मुझे पिछले 15 वर्ष से आश्वासन दिया जा रहा है। इस बार भी शीर्ष नैतृत्व ने सभी पैमाने पर मेरी परीक्षा ली, फिर चाहे सर्वे हो या संगठन का काम मैं उसमें खरा उतरा। जिसके बाद मुझे टिकिट का आश्वासन दिया गया। मुझे अभी भी आशा है कि क्षेत्र की जनता की मांग और मेरी निष्ठा व्यर्थ नही जाएगी। हमारे वरिष्ठ नेता और हाईकमान टिकिट देकर न्याय अवश्य करेंगे। उन्होंने कहा कि आज मेरे लिए अच्छा मुहर्त था, जिसमें मैंने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

Next Post

अनारद वेयर हाउस से लाखों की सोयाबीन चोरी

Thu Oct 26 , 2023
लगातार क्षेत्र में बढ़ती जा रही है चोरी, नहीं हो रही पुलिस गश्त धार, अग्निपथ। नौगांव थाना क्षेत्र में लगातार चोरियों का दौर बढ़ता जा रहा है। इस कारण लोग दहशत में है। बुधवार रात को अनारद वेयर हाऊस कालूसिंह पिता शंकर सिंह के गोदाम में रखी करीब 65 क्विंटल […]