ट्रक से टकराकर गिरे बाइक सवार, महिला की मौत

मझानिया स्थित ढाबे के सामने हुआ हादसा, दो घायल

शाजापुर, अग्निपथ। सारंगपुर की ओर से आ रहे तीन बाइक सवार सडक़ किनारे खड़े ट्रक से टकरा गए। इस हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला को जिला अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है और एक पुरूष को उपचार के लिए इंदौर रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे की है। जब सारंगपुर से सत्तार खां अपनी बाइक पर दो महिलाओं जरीना व नजमा को लेकर शाजापुर की ओर आ रहे थे। दोपहर करीब 1 बजे जब ये लोग ग्राम मझानिया पहुंचे तो पीछे से आ रहे वाहन को साइड देने के दौरान वाहन चालक सत्तार खां ढाबे के सामने सडक़ किनारे खड़े ट्रक से टकरा गए और ट्रक के पीछे लगे बंपर में उनकी बाइक का अगला पहिया उलझ गया।

इस हादसे में जरीना नामक महिला की मौत हो गई। जबकि सत्तार खां और नजमा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सूचना मिलने पर पहुंची एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां से गंभीर हालत में सत्तार खां को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया। जबकि नजमा का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

सडक़ किनारे खड़े वाहनों से हो रहे हादसे

यह पहला हादसा नहीं है। बल्कि आए दिन इस तरह के हादसे हाईवे पर हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले भी एक पिकअप वाहन उसी स्थान पर असंतुलित होकर पलट गया था। तो कुछ दिन पहले भी एक कार इसी स्थान पर आकर पलट गई थी। प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो यहां ढाबे के सामने इस तरह वाहन खड़े होते हैं कि वाहन चालक को कुछ भी दिखाई नहीं देता। जिसके चलते इस तरह के हादसे होते रहते हैं।

Next Post

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 20 साल की सजा

Thu Nov 2 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने के बाद जबरदस्ती दुष्कर्म करने वाले आरोपी को न्यायालय ने 20 साल की सजा सुनाई है। जिला अभियोजन अधिकारी राजेन्द्र खांडेगर ने बताया कि डेढ़ साल पहले इंगोरिया थाना क्षेत्र में रहने वाले परिजनों ने अपनी नाबालिग बेटी को अज्ञात युवक […]