कोयला फाटक शराब दुकान पर फेंका पेट्रोल बम

काउंटर पर लगी आग, फुटेज में दिखे 2 युवक

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात कोयला फाटक शराब दुकान पर दो युवको ने पेट्रोल पंप फेंक दिया। अचानक हुए हमले से अफरा-तफरी मच गई और दुकान के काउंटर पर आग लग गई। एक कर्मचारी के हाथ झुलसे है। बम फेंकने वाले युवको के फुटेज सामने आये है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

आगररोड कोयला फाटक शराब दुकान पर गुरुवार रात 10 बजे उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब 2 युवको ने पेट्रोल भरी बोतल में आग लगाकर दुकान के काउंटर पर फेंकी। बोतल के गिरते ही बम जैसा विस्फोट हुआ और काउंटर पर आग लग गई। इस दौरान शराब खरीदने आये लोगों में भगदड़ मच गई। एक युवक के कपड़े में आग लगी लेकिन वह झुलसने से बच गया। काउंटर पर बैठे सेल्समेन के बाल झुलस गये। पेट्रोल बम फेंकने के बाद दोनों युवक भाग निकले थे।

जानकारी लगने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। सेल्समेन अरुण ने बताया कि कुछ देर पहले 2 युवक आये थे, जिन्होने मंहगी शराब देने पर विवाद किया था, जिसके बाद चले गये थे। पुलिस ने दुकान पर लगे कैमरों के फुटेज देखे, जिसमें दोनों युवक बोतल में भरे पेट्रोल में आग लगाते और फेंकते दिखाई दिये है। दोनों की पहचान के प्रयास किये जा रहे है।

युवक सुदामा नगर के रहने वाले बताये जा रहे है। एक का नाम विपिन होना सामने आ रहा है। एएसपी जयंतसिंह राठौर ने बताया कि रात में हुई घटना की जांच की जा रही है। मामले में कोतवाली पुलिस को प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिये गये है। कैमरे में दिखाई दे रहे दोनों युवको की पहचान के प्रयास किये जा रहे है। जल्द दोनों को हिरासत में लिया जाएगा।

Next Post

बेटी के दोस्तों ने घर का ताला खोल की थी चोरी

Fri Nov 3 , 2023
नागेश्वरधाम में हुई लाखों की चोरी का खुलासा, शहडोल के हैं आरोपी उज्जैन, अग्निपथ। नागेश्वरधाम कालोनी में हुई लाखों की चोरी का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। चोरी को परिवार की डॉक्टर बेटी के दो दोस्तों ने अंजाम दिया था। दोनों को बाइक नंबर से मिले सुराग के […]