पेट्रोल बम फेंकने वाले बदमाशों पर इनाम घोषित

उज्जैन। शराब दुकान पर पेट्रोल बम फेंकने वाले बदमाशों का शनिवार शाम तक पुलिस को सुराग नहीं मिल पाया था। जिनकी गिर तारी पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया गया है। फुटेज के आधार पर दोनों की पहचान कर ली गई है। जिसके घर पर दबिश भी दी गई। लेकिन फरार होना सामने आये है।

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि गुरूवार रात 10.30 बजे के लगभग कोयला फाटक पर शासकीय शराब दुकान पर दो युवको ने पेट्रोल बम फेंककर दहशत फैला दी थी। पेट्रोल से लगी आग से काउंटर चला था और कर्मचारी मणाल ठाकुर के साथ एक अन्य ग्राहक सचिन चौधरी मामूली रूप से झुल गये थे। मामले में दुकान सेल्समेन अरूण यादव की शिकायत पर मामले में प्रकरण दर्ज किया गया था।

फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों की पहचान विपिन पिता हरनामसिंह परिहार निवासी सुदामनगर और राहुल पिता गोविंद नानेरिया निवासी देवासगेट के रूप में हुई। शनिवार शाम तक दोनों की गिर तारी नहीं होने पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा द्वारा बदमाशों का सुराग देने वाले को 10-10 हजार रूपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।

बताया जा रहा है कि दोनों नशे के आदी है। पुलिस की एक टीम उनके परिजनों से पूछताछ कर दोनों का पता लगाने की कोशिश में लगी है। दोनों के संभावित ठिकानों और रिश्तेदारों के यहां दबिश भी दी जा रही है।

Next Post

एक्टिवा की सवार युवक के पास मिले 4 लाख रूपये

Sat Nov 4 , 2023
उज्जैन। चैकिंग में शनिवार शाम एक्टिवा सवार युवक के पास से 4 लाख 20 हजार रूपये पुलिस और एफएसटी की टीम ने जब्त किये है। विधानसभा चुनाव के चलते पूरे शहर में चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। माधवनगर थाना पुलिस और एफएसटी की टीम शाम को देवासरोड पर मारियानगर […]