स्टेडियम में खड़े वाहनों से चुरा ले गए हजारों का सामान

चालक ने पुलिस को शिकायत कर की कार्रवाई की मांग

शाजापुर, अग्निपथ। अज्ञात बदमाशों ने दुपाड़ा रोड स्थित स्टेडियम ग्राउंड में खड़े वाहनों को निशाना बनाते हुए उसमें लगी बैटरी व अन्य सामान चोरी कर लिया। सुबह जब चालक पहुंचे तो उन्हें वारदात का पता चला, जिन्होंने पुलिस को शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।

वाहन चालक देवकरण ने बताया शुक्रवार रात को 10.30 बजे के लगभग में अपना आयशर वाहन यहां खड़ा करके गया और सुबह जब आया तो पता चला वाहन में से बैटरी सहित अन्य सामान चोरी हो गया। बदमाशों ने कटर से ताला तोडक़र चोरी की वारदात को अंजाम दिया। तीन वाहनों में चोरी की वारदात हुई है,हमारा लाखों रुपए का सामान चला गया। मामले की शिकायत पुलिस को की है, पुलिस जांच में जुटी है।

पहले भी हुई है वारदातें

पहले ये वाहन कच्चे बस स्टैंड पर खड़े होते थे जहां जगह की कमी होने के कारण इन वाहनों को यहां खड़ा करने की व्यवस्था की गई थी। लेकिन वहां से भी वाहनों में चोरी के मामले सामने आए थे, जिसमें जिसमें पुलिस को सफलता भी मिली है। वहीं अब स्टेडियम ग्राउंड पर खड़े वाहनों को भी बदमाश निशाना बनाने लगे हैं। अब देखना है पुलिस मामले में क्या कार्यवाही करती है।

Next Post

24 घंटे की जगह केवल 12 घंटे खोल रहे दवा वितरण केन्द्र

Sat Nov 4 , 2023
फार्मासिस्टों को अन्य कार्यों में लगाया, सपोर्टिंग स्टाफ भी दूसरे कार्यों में संलग्न उज्जैन, अग्निपथ। संभाग का बड़ा और प्रदेश का तीसरा सबसे बड़े जिला अस्पताल में मरीजों को वह सभी स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं, जिनके वह हकदार हैं। अस्पताल प्रबंधन की मनमानी के कारण दवाई वितरण […]