सीबीएससी स्टेट क्लस्टर मीट में मिली सफलता दो गोल्ड हासिल कर आयुष ने जीती चैंपियनशिप

नागदा, अग्निपथ। सीबीएससी स्कूलों के प्रदेशस्तर कि क्लस्टर मीट एथलेटिक्स प्रतियोगिता में नागदा के आदित्य बिरला सीनियर सेकेंडरी विद्यालय के विद्यार्थियों ने कई मेडल जीते। अंडर 14 में दो गोल्डन जितने वाले आयुष केवट सहित दो छात्राओं का नेशनल के लिए चयन हुआ और रायपुर में हो रही नेशनल प्रतियोगिता में भाग लेने पहुँचे।

आयुष ने सीबीएससी कि स्टेट प्रतियोगिता में 200 मीटर की दौड़ , लाँगजम्प में गोल्ड और 4×100 रिले रेस में ब्रांज़ मेडल जीता। आयुष दो गोल्ड मेडल की बदौलत नेशनल के लिए सिलेक्ट हुआ और अंडर 14 बोयस चेंपियनशीप पर भी क़ब्ज़ा किया।

विद्यालय कि तनीषा पोरवाल ने लाँग जम्प में ब्रांज़ मेडल, ट्रिपल जम्प में सिल्वर मेडल जीत कर नेशनल के लिए सिलेक्ट हुई।प्रियांशा शेखावत ने 1500 मीटर में सिल्वर जीत कर नेशनल के लिए सिलेक्ट हुआ।

4×100 रिले रेस में वैशाली तिवारी, रितिका साहनी, प्रियांशा शेखावत एवं तनीषा पोरवाल ने सिल्वर मेडल जीता। 4&400 रिले रेस में भी तीनो ने सिल्वर मेडल जीता। नेशनल के लिए चयनित सभी खिलाड़ी रायपुर छत्तीसगड़ में हो रही नेशनल प्रतियोगिता में भाग लेने विद्यालय के खेल प्रशिक्षक हरीश पुरोहित के साथ जा चुके है।

विद्यालय की प्राचार्या शिखा सक्सेना सहित सभी शिक्षकों ने सभी सफल खिलाडिय़ों को उनकी सफलता के लिए बधाई देते हुए नेशनल में अच्छे प्रदर्शन की शुभकामनाएँ दी। उक्त जानकारी विद्यालय के खेल प्रशिक्षक हरीश पुरोहित ने दी।

Next Post

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने किया प्रतिभाओं का सम्मान

Mon Nov 6 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। प्रेमछाया परिसर में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के तत्वावधान में राजपूत समाज का 30वां दशहरा मिलन समारोह में राजपूत समाज की प्रतिभाओं को क्षत्रिय राजपूत गौरव अवार्ड 2023 से तथा वरिष्ठ समाजसेवियों का शॉल, श्रीफल, मालाओं से स्वागत कर अभिनन्दन किया गया। राष्ट्रीय महामंत्री अनिलसिंह चंदेल की अध्यक्षता […]