2018 में बनी कांग्रेस सरकार ने कर्ज माफी के नाम पर किसानों के साथ छलावा कर झूठे प्रमाण पत्र वितरित किए: सिंधिया

कायथा, अग्निपथ। प्रदेश में पिछली बार बनी 15 महीने की कांग्रेस सरकार ने कर्ज माफी के नाम पर अन्नदाता किसानों के साथ छलावा किया। ऐसे छल करने वाली सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं इसलिए मैंने सरकार को गिराया।

यह बात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कायथा में तराना क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ताराचंद गोयल के समर्थन में आयोजित की आमसभा कही। सिंधिया ने सर्वप्रथम ओंकारेश्वर महादेव के जयकारे लगाए एवं आचार्य वराह मिहिर जी की पावन भूमि को प्रणाम किया। सभा के दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था एवं दो भाइयों की जोड़ी ने मनमानी करना प्रारंभ कर दिया था, ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया जनसभा में उपस्थित लाड़ली बहनों से पूछा कि कांग्रेस सरकार रहती तो क्या आपको वो सम्मान मिलता जो भाजपा सरकार में मिल रहा है इस दौरान किसानों से मिल रही किसान सम्मान निधि राशि के विषय में भी हाथ खड़े करवा कर, मिल रही राशि के विषय में जाना।

सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश के दिल में मोदी है, एवं मोदी के दिल में मध्य प्रदेश है प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र और राज्य सरकार गरीबों का सदैव ध्यान रखा जा रहा है। इसलिए विगत दिवस गुना की सभा में मोदी जी ने गरीब कल्याण योजना को आगामी 5 वर्ष के लिए और बढ़ा दिया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की ही दृढ़ इच्छा शक्ति ही है कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है। इस दौरान सिंधिया ने सभी उपस्थित जनों के हाथ खड़े करवा कर देश प्रदेश एवं क्षेत्र के समग्र विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान सांसद अनिल फिरोजिया ने आम सभा को संबोधित करते हुए तराना के एवं क्षेत्र के समग्र विकास की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए क्षेत्र में लगातार विकास कार्य करवाने का संकल्प लिया। इस दौरान पूर्व सांसद डॉ सत्यनारायण जटिया, भाजपा प्रत्याशी ताराचंद गोयल, भाजपा जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला, राजपाल सिंह सिसोदिया, नाहर सिंह पवार, सौदान सिंह सिसोदिया, इकबाल सिंह गांधी, ओम राजोरिया, सरपंच जितेंद्र सिंह सिसौदिया, राकेश अग्रवाल, रविराज सिंह सिसौदिया, राजेंद्र सिंह सिसोदिया, लक्ष्मण सिंह चावड़ा, रूपेश राठौर,लाला राठौर,अशोक राठौर, समस्त बूथ प्रभारी बड़ी संख्या में भाजपा नेता कार्यकर्ता एवं ग्रामीण जन शामिल रहे।

Next Post

पेट्रोल बम फेंकने वाले बदमाश का नहीं मिला सुराग

Fri Nov 10 , 2023
सात दिनों से तलाश, 10 हजार का घोषित है इनाम उज्जैन, अग्निपथ। शासकीय देशी-विदेशी शराब दुकान पर पेट्रोल बम फेंकने वाले एक बदमाश का सात दिन बाद भी सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है। बदमाश के एक साथी को […]