महावीर बैंड की दुकान पर मजदूर से शराबियों ने किया विवाद

उज्जैन, अग्निपथ। महावीर बैंड की दुकान पर सो रहे मजदूर से शराबियों ने विवाद किया है। भी बचाव करने गए दो भाइयों पर जानलेवा हमला भी किया। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। नीलगंगा थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नीलगंगा थाना क्षेत्र के धन्नालाल की चाल के पास स्थित महावीर बैंड की दुकान पर शराबियों ने जमकर उत्पाद मचाया जिसमें दो व्यक्ति घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महावीर बैंड के संचालक घायल अनस ने जानकारी देते हुए बताया कि आए दिन कुछ लोग शराब के नशे में दुकान के बाहर हफ्ता वसूली और रंगदारी दिखाने का काम करते हैं।

हमने हफ्ता देने से मना कर दिया तो हमारे यहां काम करने वाले मजदूरों के साथ मारपीट करते हैं। कल जब हमने इस बात का विरोध किया तो उन्होंने हमारे साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया है और दुकान न खोलने की धमकी देते। मामले में नीलगंगा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है वहीं घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

पत्नी मायके से नहीं लौटी तो पति ने खाया जहर, मौत

उज्जैन, अग्निपथ। पत्नी के मायके से नहीं लौटने पर पति ने जहर खा लिया। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने ससुराल पक्ष पर मारपीट करने के आरोप लगाये है। बुधवार रात घौंसला से मुकेश पिता देवीलाल गुजराती (25) को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। मुकेश ने जहरीला पदार्थ खाया था, उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई थी। डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया लेकिन रात 3 बजे के लगभग मौत हो गई।

सुबह पोस्टमार्टम के दौरान भाई महेश ने बताया कि मुकेश का 16 माह पहले झारडा में विवाह हुआ था। पत्नी मधुबाला काफी समय से मायके में रह रही है। मुकेश उसे लेने गया था, जहां ससुराल वालों ने भेजने से मना कर दिया और मुकेश के साथ मारपीट की। उसने झारडा से लौटते समय रास्ते में जहरीला पदार्थ खा लिया।

हालत बिगडऩे पर फोन लगाकर जहर खाने की जानकारी दी। उसे तलाशने के लिये निकले तो ग्राम खजूरिया में बेसुध मिला। घर लाकर पूछताछ करने पर सल्फास का पाउडर खाने की बात कहीं। उसे जिला अस्पताल लाया गया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा है। मामले में राघवी पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू करेगी।

Next Post

निमोनिया पीडि़त बच्चे को गर्म सरिये से दागा

Thu Nov 23 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। महिदपुर रोड के किशनखेड़ी गांव निवासी डेढ़ महीने के बच्चे को निमोनिया होने पर गर्म सरिए से दागा गया। सांस लेने में तकलीफ होने पर उसे अस्पताल लाया गया। अब मामले को लेकर सीएमएचओ कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं। वहीं चरक अस्पताल की आरएमओ ने भी […]