डॉ एनके त्रिवेदी बने IADVL के प्रदेश अध्यक्ष

उज्जैन, अग्निपथ। शहर के वरिष्ठ व ख्यात चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. एनके त्रिवेदी चर्म रोग विशेषज्ञों की राष्ट्रीय संस्थान आईएडीवीएल (Indian Association of Dermatologists, Venereologists and Leprologists) की मध्य प्रदेश चैप्टर के अध्यक्ष (President) चुने गए हैं। उनका मनोनयन हाल ही में उज्जैन में होटल अंजुश्री में हुए संस्था के प्रदेश सम्मेलन में सर्वसम्मति से किया गया।

उन्होंने वर्तमान अध्यक्ष इंदौर के डॉ. भावेश स्वर्णकार की जगह यह जिम्मेदारी संभाली है। इनके साथ ही नई कार्यकारिणी में डॉ. शिवांक श्रीवास्तव को सचिव तथा डॉ सोनिया पेंढारकर को कोषाध्यक्ष चुना गया है। गौरतलब है कि डॉक्टर एनके त्रिवेदी उज्जैन जिले के मुख्य जिला एवं स्वास्थ्य अधिकारी रह चुके हैं। आईएडीवीएल मध्य प्रदेश चैप्टर के प्रेसिडेंट बनने पर शहर के समस्त डॉक्टरों सहित संस्था के राष्ट्रीय व प्रादेशिक पदाधिकारी और सदस्यों ने डॉक्टर त्रिवेदी को बधाई देते हुए हर्ष जताया हैं।

डॉ त्रिवेदी के नेतृत्व में उज्जैन डर्मेटोलॉजिस्ट समिति ने होटल अंजुश्री में आईएडीवीएल के मध्यप्रदेश चैप्टर का सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें राज्य, शहर एवं राष्ट्रीय स्तर के चर्मरोग विशेषज्ञों द्वारा कई चर्मरोगों पर महत्वपूर्ण जानकारी एवं नए इलाज की जानकारी प्रस्तुत की। स्नातकोत्तर छात्रों द्वारा नई तकनीकियों और नए इलाज पर शोध-पत्र प्रस्तुत किए।

Next Post

वृद्ध की मौत के बाद शहर छोड़ भागे मां-बेटा

Sat Dec 2 , 2023
उज्जैन। उधार रूपयों को लेकर मां-बेटे ने वृद्ध के साथ मारपीट की थी। 2 दिन चले उउपचार के बाद वृद्ध की मौत हो गई थी। पुलिस मां-बेटे की तलाश में पहुंची तो दोनों शहर छोडक़र भागना सामने आये। अब पुलिस की एक टीम दोनों की तलाश में लगी है। निजातपुरा […]