नजरपुर के समीप कोटा के श्रद्धालुओं की कार आयशर में घुसी, दो गंभीर घायल हुए

उज्जैन, अग्निपथ। रविवार की सुबह आगर रोड पर हादसा हो गया। कोटा से कार में सवार होकर दर्शन के लिए उज्जैन आ रहे लोगों की कार नजरपुर के समीप गाय को बचाने के चक्कर में खड़े आयशर वाहन में जा घुसी। दुर्घटना में कार में सवार दो लोग गंभीर घायल हो गए, वहीं दो को मामूली चोट आई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटिया थाना पुलिस के अनुसार उक्त घटना रविवार की सुबह 6 बजे नजरपुर में हुई। कोटा निवासी दीपक पिता सीताराम वैष्णव, अपने साथी परमजीत पिता आनंदीलाल, पिंकी और उसका पति अक्षत कार में सवार होकर देव दर्शन के लिए कार से उज्जैन आ रहे थे। आज सुबह 6 बजे के करीब नजरपुर में रास्ते में खड़ी गाय को बचाने के चक्कर में उनकी कार असंतुलित हो गई और वहीं खड़े आयशर वाहन में जा घुसी।

दुर्घटना में कार में सवार दीपक और परमजीत गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं पिंकी और उसके पति अक्षत को मामूली चोट आई। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई तथा पुलिस मौके पर आ गई थी। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मार्ग में जाम लग गया था और पुलिस ने मौके से क्षतिग्रस्त कार को हटवाया तथा आवागमन शुरू करवाया।

Next Post

जिला अस्पताल में पांच साल से नहीं है डर्मटालॉजिस्ट

Sun Dec 3 , 2023
2018 में पूर्व सिविल सर्जन ने नौकरी से दे दिया था इस्तीफा, बाकी अन्य डॉक्टर्स की लंबी चौड़ी फौज उज्जैन, अग्निपथ। जिला और चरक अस्पताल में बड़ी सं या में विषय विशेषज्ञ डॉक्टर्स पदस्थ हो गये हैं, लेकिन अभी तक स्किन रोग विशेषज्ञ (डर्मटालॉजिस्ट) की पदस्थी अभी तक नहीं हो […]