हत्या के आरोपी को महिदपुररोड पुलिस ने 48 घंटे में किया गिरफ्तार

महिदपुर रोड, अग्निपथ। महिदपुर रोड बस स्टैंड पर 2 दिसम्बर को विवाह जुलूस के दौरान एक युवक को धक्का लग जाने पर अज्ञात व्यक्ति ने उसकी पसली में चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। महिदपुर रोड पुलिस ने एसडीओपी महिदपुर द्वारा सुनील वरकडे के मार्गदर्शन में सतत विवेचना कर आरोपी को 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना प्रभारी मदन पंवार ने बताया 2 दिसंबर को रात 11बजे एक विवाह समारोह में डांस करते समय आरोपी प्रियांशु उर्फ हनी पिता पंकज श्रीवास्तव (18 साल) निवासी ग्राम लूणी, थाना ताल जिला रतलाम द्वारा धक्का लगने के विवाद में अर्जुन मोग्या पिता हेमराज (22 साल) निवासी ग्राम कसारी थाना ताल जिला रतलाम को चाकू घोपकर हत्या कर दी थी। दरअसल नाचते वक्त प्रियांशु का धक्का अर्जुन को लग गया था जिस पर उसने आरोपी को थप्पड़ मार दिया था।

जिस कारण आरोपी द्वारा अपनी पेंट की जेब से चाकू से वार किए थे। पुलिस ने मौके पर जांच कर बिंदुओं के आधार पर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार चाकू भी जब्त कर लिया। जहां से उज्जैन न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसको जेल भेज दिया गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी मदन पंवार, सउनि रविन्द्र बैस, सउनि आर के पाण्डेय, प्रधान आरक्षक विनोद माली, महेंद्र सिंह, राजेश, दिनेश गुर्जर, प्रकाश यादव, सुरेश उईके, ईश्वर लाल, सुनील वर्मा आदि का योगदान रहा।

Next Post

गंधवानी विधायक उमंग सिंघार ने ट्विट कर पूर्व सीएम दिग्विजय से मांगी माफी

Tue Dec 5 , 2023
वर्ष 2020 में कांग्रेस की सरकार गिरने पर दिग्गी पर की थी बयानबाजी, अब नेता प्रतिपक्ष बनने की दौड़ में है सिंघार धार, अग्निपथ। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों ने भाजपा को भारी बहुमत देकर दोबारा सत्ता सौंप दी है। भाजपा की सत्ता वापसी के बाद कांग्रेस मंथन कर रही है। […]