शाजापुर: हाइवे पर बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

शनिवार रात ग्राम नैनावद के पास हुआ हादसा

शाजापुर, अग्निपथ। नेशनल हाईवे 52 पर शनिवार रात करीब 8.30 बजे एक बस चालक ने वाहन लापरवाही पूर्वक व तेज गति से चलाते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। घायल ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार शाजापुर से उज्जैन की ओर जा रही बस ने नैनावद के समीप बाइक सवार बनेसिंह पिता भेरुलाल निवासी ग्राम नैनावद को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए एंबुलेंस के द्वारा शाजापुर जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मक्सी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने मर्ग कायम का मामला जांच में लिया।

ससुराल से लौट रहे ढोल वादक की सडक़ दुर्घटना में मौत

महिदपुर रोड, अग्निपथ। बेटे के साथ अपनी ससुराल परिजनों से मिलने गये ग्राम सगवाली के ढोल वादक की सडक़ हादसे में मौत हो गई। हादसा नागदा से सगवाली की ओर लौटते हुए डेलनपुर के पास हुई।

नागदा पुलिस तथा परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम को मेहरबान (30) पिता का गट्टूलाल दमानी अपने बेटे को लेकर ससुराल मिलने गया था। रात को लौटते समय नागदा से महिदपुर रोड के बीच महिदपुर रोड की ओर से जा रहे एक अज्ञात कार चालक ने उसे टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

उपचार हेतु नागदा ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का शव शासकीय चिकित्सालय के पोस्ट मार्टम कक्ष में रखवाया। जिसका रविवार को दिन में पोस्टमार्टम कर पुलिस ने लाश परिजनों के सुपुर्द कर दी।

Next Post

दो पाली में हुई पीएससी की परीक्षा, बच्चों ने कहा आसान थे पेपर

Sun Dec 17 , 2023
15 केंद्रों पर 3457 युवा ने दी अफसर बनने के इम्तिहान धार, अग्निपथ। मप्र लोक सेवा आयोग (पीएससी) की परीक्षा रविवार को धार मुख्यालय पर 15 केंद्रों पर अफसर बनने की चाह में विद्यार्थियों ने दी। जिला मुख्यालय स्थित केंद्रों पर 3457 परीक्षार्थी परीक्षा में बैठे थे जिसमे 1155 परीक्षार्थी […]