तीन दिन से लापता युवक की लाश ढाबे पर मिली हत्या की आशंका

शरीर पर मिले चोट के निशान

शाजापुर, अग्निपथ। जिले के ग्राम सलसलाई निवासी एक युवक का शव ग्राम टुकराना में मिला है। वह बीते तीन दिनों से घर से लापता था। शव पर मिले चोट के निशान से आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार सलसलाई निवासी सुनील पिता मधुसुदन पाटीदार 21 दिसंबर को अपने घर से गया था। उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। मामले में परिजनों ने कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। परिजनों के अनुसार सुनील का 21 दिसंबर को रात 8.30 बजे मोबाइल बंद हुआ था। उसके बाद से उससे घर वालों का कोई संपर्क नहीं हो पाया था।

इस पर जब पुलिस ने जांच की तो उसकी आखरी लोकेशन टुकराना में मिली थी। उस पर पुलिस जब टुकराना पहुंची तो यहां एक ढाबे पर उसका शव मिला है। कोतवाली प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि शरीर पर चोट के निशान मिले हैं जिससे शंका है कि इसकी हत्या की गई है। लेकिन वास्तविकता जांच पूरी होन के बाद ही सामने आ पाएगी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

Next Post

सहकारी संस्था मक्सी के कर्मचारी ने की थी अनियमितता

Sun Dec 24 , 2023
न्यायालय ने दिए वसूली के आदेश शाजापुर, अग्निपथ। जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा मक्सी के कर्मचारी द्वारा करीब 10 वर्ष पूर्व की गई अनियमित्तएं उजागर होने पर न्यायाधीश द्वारा वसूली के आदेश दिए गए हैं। संबंधित कर्मचारी की मौत हो चुकी है और करीब 18 लाख रुपए व ब्याज की […]