मामा के घर रहने वाली भांजी को लगा करंट, मौत

current death

उज्जैन, अग्निपथ। कुछ सालों से मामा के घर रहने वाली भांजी को बुधवार दोपहर करंट लग गया। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम पानबिहार में रहने वाली घनाबाई पिता कचरूलाल (15) कुछ सालों से अपने मामा हाकमसिंह के यहां रह रही थी। बुधवार सुबह मामा का परिवार मजदूरी के लिये चला गया था। दोपहर 2 बजे के लगभग पडोस में रहने वाले रिश्तेदारों ने घनाबाई को बेसुध हालत में देखा तो हाकमसिंह को सूचना दी और बालिका को उठाने का प्रयास किया, उसके पास बिजली का खुला तार पड़ा होना सामने आया।

करंट लगने की आशंका में उपचार के लिये जिला अस्पताल लेकर आये। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसके हाथ पर करंट लगने का निशान दिखाई दे रहा था। मामले की सूचना मिलने पर अस्पता पुलिस चौकी ने मर्ग कायम कर शाम को पोस्टमार्टम कराया। वहीं घटना से घट्टिया थाना पुलिस को अवगत कराया गया है। पुलिस घटनास्थल जांच के लिये पहुंची। टीआई आनंद भामोर का कहना था कि अस्पताल चौकी से मर्ग डायरी मिलने पर परिजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी।

पटरियों पर मिली युवक की लाश

बुधवार दोपहर मक्सीरोड की ओर जाने वाले रेलवे ट्रेक पर सी केबिन के पास से जीआरपी ने एक युवक की लाश बरामद की है। जीआरपी ने बताया कि मृतक के पास से कोई पहचान का दस्तावेज नहीं मिला है। ट्रेन से टकराने पर उसकी मौत होना सामने आया है। फिलहाल मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम कक्ष में रखा गया है, उसकी शिना त के प्रयास किये जा रहे है। पहचान नहीं होने पर गुरूवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव को दफनाया जाएगा।

Next Post

आरक्षक पर महिला ने लगाया शोषण का आरोप

Wed Dec 27 , 2023
आईजी कार्यालय पहुंच सौंपा आवेदन उज्जैन, अग्निपथ। गोपाल मंदिर पर दुकान लगाने वाली महिला ने आरक्षक पर शोषण का आरोप लगाकर आईजी कार्यालय पहुंच आवेदन के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि शादी का झांसा दिया था, शिकायत करने पर समझौता कर लिया था। अब […]