कैसे मारती है पुलिस… बताने में चली गई सुनील की जान

पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्या का दूसरा आरोपी

शाजापुर, अग्निपथ। ग्राम टुकराना के पास स्थित ढाबे से मिली लाश की गुत्थी कोतवाली पुलिस ने सुलझा ली है और मंगलवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हम तीनो शराब के नशे में थे। जिसमें हमने पुलिस कैसे मारती है वैसे सुनील को बांध दिया और वहीं छोड़ दिया जिससे उसकी जान चली गई।

गौरतलब है 24 दिसंबर को पुलिस को टुकराना के पास स्थित ढाबे से ग्राम मंगलाज निवासी सुनील पिता मधुसुदन पाटीदार की लाश बोरे में बंद मिली थी। इसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। मामले में पाटीदार समाज के लोगों ने भी एसपी कार्यालय पहुंचकर कड़ी कार्यवाही की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी राजेश सौराष्ट्रीय को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं दूसरे आरोपी जितेंद्र सौराष्ट्रीय को भी मंगलवार को ग्राम रंथभंवर-बेरछा के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली टीआई ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि तीनो उस दिन ढाबे पर शराब पी रहे थे। ऐसे में बातों ही बातों में चोर-पुलिस की बात निकली और इन्होंने सुनील को बांध दिया और मारने लगे कि पुलिस ऐसे मारती है। कुछ देर बाद ये सुनील को उसी हालत में वहां छोडक़र निकल गए। जहां उसकी मौत हो गई।

इस कार्यवाही में कोतवाली टीआई ब्रजेश मिश्रा, उप निरीक्षक सुरेंद्र मेहता, आरक्षक शैलेंद्रसिंह गुर्जर, आरक्षक शैलेंद्र शर्मा, प्रधान आरक्षक कपिल नागर, प्रधान आरक्षक दीपक शर्मा, आरक्षक संजय पटेल, प्रधान आरक्षक रवि सेंगर, आरक्षक मनोज धाकड़ व मिथुन की सराहनीय भूमिका रही।

10 दिन में कर दिया मामले का पर्दाफाश

24 दिसंबर को सुनील की लाश ढाबे के पास से मिली थी। इसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने एक आरोपी राजेश सौराष्ट्रीय को गिरफ्तार किया था। वहीं मंगलवार को जितेंद्र सौराष्ट्रीय को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

Next Post

कानून हाथ में न लेने की समझाईश देने के लिए बुलाया, कलेक्टर से ही बदसलूकी करने लगे वाहन चालक

Tue Jan 2 , 2024
कलेक्टर ने कहा औकात क्या है तुम्हारी, वाहन चालक ने मांगी माफी शाजापुर, अग्निपथ। हिट एंड रन एक्ट के विरोध में सडक़ों पर हंगामा कर रहे वाहन चालक अब जनता की परेशानी की वजह बनने लगे हैं जो आने-जाने वाले वाहन चालकों और उनमें बैठी सवारियों को भी नहीं बख्श […]