आईजी राकेश गुप्ता का ट्रांसफर, इंदौर एडीजी योगेश देशमुख को उज्जैन जिम्मेदारी

उज्जैन, अग्निपथ। राज्य सरकार ने बुधवार देर शाम भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 23 अफसरों का तबादला कर दिया। उज्जैन आईजी  राकेश गुप्ता को मुख्यालय में पदस्थ किया गया है। उनकी जगह इंदौर से योगेश देशमुख को भेजा गया है। जबकि डीआईजी उज्जैन मनीष कपूरिया को इंदौर का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। हरिनारायण चारी मिश्र को इंदौर आईजी बनाया गया है, जबकि योगेश देशमुख को उज्जैन पदस्थ किया गया है।

श्रीमती कृष्णावेनी देसावासु उप पुलिस महानिरीक्षक पीटीएस उज्जैन को एसएएफ सेंट्रल रेंज भोपाल भेजा गया है। देश के टॉप पुलिस अफसरों में शुमार सीवान के आईपीएस हरिनारायण चारी मिश्रा को एक बार फिर इंदौर का आईजी बनाया गया है।

उनकी उत्कृष्ट सेवाओं को देखते हुए सरकार ने कोरोना के हालात के बीच इससे निपटने को लेकर जिम्मेदारी दी है। इसके पहले हरिनारायणचारी खरगौन में डीआईजी के पद पर ही तैनात थे।

इंदौर में पदस्थापना के दौरान ही गुंडा राज खत्म करके उन्होंने पुलिस का सम्मान बढ़ाया था। सरकार ने इनका तबादला पहले भोपाल पुलिस मुख्यालय और फिर खरगौन डीआईजी के पद पर कर दिया गया था। शिवराज सरकार के बनते ही पहली पोस्टिंग में इन्हें फिर से इंदौर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Next Post

नाबालिग बेटी से तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था सेल टैक्स ऑफिस का चपरासी

Wed Feb 3 , 2021
एक माह से बंधक बना रखा था मॉ-बेटी को, आरोपी हिरासत में उज्जैन, अग्निपथ। सेल टैक्स ऑफिस का भृत्य तीन साल से नाबालिग बेटी दुष्कर्म कर रहा था। पोल खुलने के डर से उसने एक माह से पत्नी और बेटी को घर में बंद कर रखा था। मामला सामने आने […]