भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा किया गया नमो नव-मतदाता सम्मेलन का आयोजन

प्रधानमंत्री वीसी के माध्यम से नव मतदाताओं से हुए रूबरू

नागदा, अग्निपथ। भारतीय जनता युवा मोर्चा नागदा नगर मंडल द्वारा दिनांक 25 जनवरी को नव-मतदाता सम्मेलन का आयोजन सत्कार भवन में किया गया।
कार्यक्रम की शुरुआत भारत माता एवम पितृ पुरुषों की चित्र पर माल्यार्पण कर एवं राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम की प्रस्तुति के साथ की गई। कार्यक्रम का समापन पर राष्ट्रगान किया गया।

नव मतदाता सम्मेलन को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से संबोधित किया गया। नवमतदाताओं को उनकी अहम भूमिका के बारे में जागरूक करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उनका नाम ऐसे समय में मतदाता सूची में दर्ज हुआ है, जब देश अपने ‘अमृत काल‘ से गुजर रहा है।

उन्होंने युवाओं से कहा कि अगले 25 साल आप और भारत दोनो के लिये बहुत ही महत्वपूर्ण है। आपको अगले 25 साल, अपना और भारत, दोनों का भविष्य तय करना है।

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में केबिनेट मंत्री सुल्तानसिंह शेखावत, पूर्व विधायक लालसिंह राणावत, मंडल अध्यक्ष सी एम अतुल, राजेश धाकड, भवानीसिंह देवडा, बबीता रघुवंशी, ओपी गेहलोत, सुबोध स्वामी, हरीकिशन लोहरवाड, राकेश जिंदल, सुभाष रावल, गौरव यादव, शिवा पोरवाल उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजयुमो अध्यक्ष रूपम ठाकुर ने की। संचालन लोकेन्द्र सोनी ने किया एवं आभार लोकेश माली ने माना।

इस अवसर पर युवा मोर्चा के पदाधिकारी दिपेश गौतम, विपिन लोदवाल, राहुल गढ़वाल, प्रताप गौतम, लखन टटावत, रजत साहनी, राहुल पण्डया, विनोद भीलवाडिया, अंकित कांकरिया, दिपक लडौती, निलेश प्रजापत, गजेन्द्रसिंह सोनगरा, सुनील लीलानी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

नमो नव मतदाता सम्मेलन का हुआ लाइव प्रसारण

उज्जैन, अग्निपथ। शासकीय संस्कृत महाविद्यालय में गुरुवार को 14वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर प्राचार्य डॉ. सीमा शर्मा के मार्गदर्शन में युवाओं और नवीन मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा एवं बातचीत का लाइव प्रसारण महाविद्यालय के ’इलेक्टोरल क्लब’ द्वारा किया गया।

स्वीप के नोडल अधिकारी डॉ. श्रेयस कोरान्ने ने बताया कि 25 जनवरी सुबह 10 बजे से प्रारंभ हुए प्रसारण में महाविद्यालय के सभी विद्यार्थियों की नव-मतदाता सम्मेलन में सक्रिय भागीदारी रही। साथ ही विद्यार्थियों को निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित क्यूआर कोड का उपयोग करके पंजीयन भी करवाया गया। इस कार्यक्रम में सभी विद्यार्थी, प्राध्यापक गण और कर्मचारी भी सीधे प्रसारण से प्रधानमंत्री के उद्बोधन से लाभान्वित हुए तथा सभी ने ’मतदाता शपथ’ लेते हुए संकल्प लिया कि ’वोट जैसा कुछ नहीं, वोट जरुर डालेंगे हम’। इस अवसर महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Next Post

नाबालिग से अप्राकृतिक कृत्य करने वाले को सजा

Thu Jan 25 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। नाबालिग बालक को बहला-फुसलाकर अपने साथ जाने और अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी को न्यायालय ने 20 साल की सजा और अर्थदंड से दंडित किया गया है। जिला अभियोजन अधिकारी राजेन्द्र खाण्डेगर ने बताया कि 5 फरवरी 2023 को चिमनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले नाबालिग बालक ने […]