युवक ने एसिड पीकर दी जान, समाजजनों ने किया चक्काजाम

आत्महत्या के पहले वीडियो वायरल कर बताए कौन है मौत का जिम्मेदार, युवकों को किया गिरफ्तार

शाजापुर, अग्निपथ। पटवारी कालोनी में एक युवक ने एसिड पीकर आत्महत्या कर ली। युवक ने जान देने से पहले वीडियो भी बनाया। जिसमें उसने मौत के लिए दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। इस आधार पर पुलिस ने उन युवकों को हिरासत में लिया है। इधर वीडियो सामने आने के बाद समाजजन आक्रोशित हो गए और हाईवे पर चक्काजाम कर दिया।

पुलिस के अनुसार पटवारी कालोनी निवासी विजय कुशवाह ने शनिवार रात को अपने घर पर एसिड पी लिया। जानकारी लगने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन वहंा डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजन समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर विजय ने यह कदम क्यों उठाया। लेकिन जब परिजनों और समाजजनों ने खुदकुशी से पहले विजय द्वारा बनाया वीडियो देखा तो वे आक्रोशित हो गए।

इसके बाद अंतिम संस्कार से पहले शव को शांतिवन में रखकर एबी रोड पर चक्काजाम कर दिया। समाजजनों की मांग थी कि वायरल वीडियो में जिन लोगों के नाम हैं उनके घर तोड़े जाएं और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने बमुश्किल समाजजनों को समझाइश देकर जाम खुलवाया। उसके बाद परिजनों ने युवक के शव का अंतिम संस्कार किया। इधर चक्काजाम से दोनो ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। इसके बाद थाने जाकर युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

वीडियो वायरल कर बताई मौत की वजह

मरने के पहले विजय कुशवाह ने वीडियो बनाया। जिसमें उसने बताया कि वह राकेश उर्फ योगेश और पंकज उर्फ गोलू राठौर द्वारा दुकान बंद कराने की धमकी देते थे। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। युवक की मौत के बाद यह वीडियो वायरल हो गया है। जिसकी जानकारी परिजनों व समाजजनों को रविवार को लगी। इसके बाद उन्होंने विरोध स्वरूप हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज कर दोनो को गिरफ्तार कर लिया है।

इनका कहना

युवक की मौत के बाद मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया गया था। युवक ने जिन दो लोगों के नाम बताए हैं उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। – ब्रजेश मिश्रा, थाना प्रभारी-शाजापुर

Next Post

पूज्य सिंधी साहिती पंचायत ने किया वरिष्ठों का सम्मान

Sun Jan 28 , 2024
मिलन समारोह में हुई प्रतियोगिताएं, रामजी की धुन पर झूमा समाज उज्जैन, अग्निपथ। पूज्य सिंधी साहिती पंचायत का मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें समाज के वरिष्ठों का सम्मान किया गया। साथ ही चेयर रेस, डांस प्रतियोगिता के साथ ही खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। रामजी की धुन पर पूरा […]