रिटायर्ड बैंककर्मी के सूने मकान पर बदमाशों का धावा

Tala toda

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात रिटायर्ड बैंककर्मी के सूने मकान पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। ताला तोड़कर वारदात के बाद बदमाशों ने कार भी घर के बाहर निकाल ली, लेकिन बंद होने पर नहीं ले जा पाये। आसपास के लोगों को कार बाहर दिखाई देने पर शंका हुई तो परिजनों को सूचना दी। भाई ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

माधवनगर थाना क्षेत्र के सांवेर रोड पर विद्या नगर में बैंक से रिटायर्ड अनिल दुबे का मकान बना हुआ है। पिछले कुछ माह से वह पत्नी के साथ बैंगलूर गये है। जहां उनका बेटा निवास करता है। मंगलवार सुबह आसपास के लोगों ने उनकी कार घर के बाहर सड़क पर खड़ी देखी तो शंका हुई। मकान देखने पर ताला टूटा और दरवाजा खुला दिखाई दिया। उन्होने अनिल दुबे को सूचना दी। दुबे दंपत्ति ने अपने भाई सतीश दुबे को घर भेजा।

इस दौरान सामने आया कि बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। माधवनगर पुलिस रिटायर्ड बैंककर्मी के मकान में चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। घर का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। जांच के लिये फिगंर प्रिंट टीम को बुलाया गया। वहीं मामले में सतीश दुबे की शिकायत पर मामले में प्रकरण दर्ज कर आसपास सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालना शुरू किये। टीआई योगेन्द्र यादव ने बताया कि चोरी गये सामान का आंकलन नहीं हो पाया है। परिवार के आने पर सामान की जानकारी मिल पायेगी।

कार में रखी मिली घर में लगी एलईडी

पुलिस विवेचना के दौरान सामने आया कि बदमाशों ने घर की तलाशी लेने के बाद कीमती सामान चोरी किया और वहां लगी एलईडी निकाल ली। बदमाश एलईडी कार में रखकर ले जाने वाले थे।  उन्होने कार को घर के बाहर निकाल लिया, लेकिन स्टार्ट नहीं होने पर वहीं खड़ी कर भाग निकले। बताया जा रहा है कि कार की बेटरी खराब थी, जिसके चलते वह कई महिनों से बंद पड़ी है। उसमें डीजल भी नहीं होने और स्र्टाट प्रॉबलम होने पर बदमाश नहीं ले जा सके।

Next Post

दो थाना क्षेत्र से बाइक चोरी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

Tue Feb 6 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। शहर के 2 थाना क्षेत्रों से पिछले कुछ महिनों में चोरी हुई बाइक के मामले में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी निशानदेही पर तीन बाइक बरामद की गई है। एक बदमाश इंदौर पुलिस की मदद से गिरफ्त में आया है। तीनों को मंगलवार दोपहर न्यायालय […]