छोटा सराफा गिफ्ट दुकान में चोरी करने वाली महिला पकड़ाई

साथी रूपये लेकर हुआ फरार, सीसीटीवी से मिला सुराग

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात गिफ्ट दुकान में चोरी की वारदात हो गई। ऊपर मकान में रहने वाले दुकानदार को जानकारी लगी तो उसे कैमरों के फुटेज देखे। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फुटेज के आधार पर समीप निर्माणधीन मकान में चौकीदारी करने वाली महिला का पकड़ा गया है। उसका साथी रूपये लेकर भाग निकला था।

खाराकुआ थाना पुलिस ने बताया कि छोटा सराफा में अमित भारद्वाज की गिफ्ट दुकान है, रात 9 बजे के लगभग दुकान बंद करने के बाद ऊपर बने घर में चला गया था। रात 12 बजे के लगभग आसपास के लोगों ने दुकान का ताला टूटा होने की सूचना दी। अमित नीचे आया और पुलिस को सूचना दी। दुकान में लगे कैमरों के फुटेज देखे गये। जिसमें एक महिला और युवक दिखाई दिया। महिला की पहचान समीप निर्माणाधीन मल्टी में चौकीदार के रूप में हो गई।

रात में ही पुलिस पहुंची और मल्टी से महिला को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया। उसके पास से दुकान से चोरी किये गये गिफ्ट और कास्मेटिक्स सामान बरामद हो गया। पूछताछ में उसने बताया कि वारदात में दिनेश सूर्यवंशी भी साथ था, जो मल्टी में मजदूरी का काम करता है। दुकान संचालक अमित ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि दोनों ने 60 हजार रूपये नगद और हजारों रुपये कीमत के गिफ्ट चोरी किये है। महिला से गिफ्ट बरामद करने के साथ सामने आया कि रूपये उसका साथी लेकर फरार हुआ है।

पुलिस के अनुसार महिला को न्यायाय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। फरार आरोपी के गिरफ्त में आने पर रूपयों की बरामदगी की जाएगी।

Next Post

होमगार्ड जवान के पुत्र की पटरियों पर मिली गर्दन कटी लाश

Wed Feb 7 , 2024
आनलाइन गेम में कर्ज के चलते जान देने की संभावना उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात रेलवे पटरी पर युवक की गर्दन कटी लाश मिलने की खबर पर पुलिस पहुंची थी। कुछ देर बाद ही युवक की पहचान होमगार्ड जवान के पुत्र के रूप में हुई। युवक ऑनलाइन गेम के कर्ज में […]