नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने खाया जहर, मौत

उज्जैन, अग्निपथ। नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने मंगलवार रात जहर खा लिया था। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन कुछ घंटे बाद छात्र की मौत हो गई। पुलिस ेने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया और जांच शुरू की है।

पंवासा थाना पुलिस ने बताया कि ताजपुर में रहने वाले हर्षित पिता प्रकाश कंडारिया (19) ने मंगलवार रात जहर खा लिया था। हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पुलिस बयान दर्ज करने पहुंची, पूछताछ करने पर उसने सिर्फ परीक्षा का तनाव होने की बात कहीं। उसकी हालत गंभीर होने पर ज्यादा कुछ सामने नहीं आ पाया।

पुलिस स्वस्थ्य होने के इंतजार में लौट आई। इस बीच रात 2 बजे सूचना मिली कि हर्षित की मौत हो गई है। मामले में मर्ग कायम कर बुधवार सुबह पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान परिजनों ने बताया कि नीट की तैयारी कर रहा था। परीक्षा करीब आने पर वह तनाव में रहने लगा था। संभवत: इसी के चलते उसने जहरीला पदार्थ खाया है।

घटना के समय माता-पिता रिश्तेदारी में उज्जैन गये थे। उसने जहर खाने के बाद दोस्तों को सूचना दी थी। जिसके बाद परिजन घर लौटे थे और अस्पताल में भर्ती किया गया था। परिवार खेत किसानी का काम करता है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है।

दुर्घटना में घायल की मौत

सप्ताहभर पहले इंदौररोड पर अज्ञात वाहन से हुई दुर्घटना में जगदीश पिता कन्हैयालाल निवासी ग्राम रामवासा गंभीर घायल हो गया था। परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। बुधवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया है। दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। कैमरों के माध्यम से दुर्घटना कार से होना सामने आया था। लेकिन चालक का पता नहीं चल पाया है।

Next Post

मारपीट से हुई थी महिला की मौत, पति पर हत्या का केस दर्ज

Wed Feb 14 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। बिलोटीपुरा में किराये के मकान में मृत मिली महिला की बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई। मारपीट में अंदरूनी चोंट लगने से महिला की मौत होना सामने आया है। घटनाक्रम के बाद पति से विवाद होना सामने आया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का प्रकरण […]