महिदपुर में पदस्थ आरक्षक की इंदौर में हार्ट अटैक से मौत

40 साल की उम्र में दिल ने साथ छोड़ा, बेटी के 10वीं बोर्ड एग्जाम के चलते छुट्टी पर घर गये थे इंदौर

उज्जैन, अग्निपथ। इंदौर स्थित 15वीं बटालियन महेश गार्ड लाइन में रहने वाले पुलिसकर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया जाता है कि सोमवार रात उन्हें हार्ट अटैक आया। महेश उज्जैन जिले के महिदपुर थाने पर पदस्थ थे और बेटी की परीक्षा के लिए अवकाश लेकर इंदौर घर गये थे।

परिजन नजदीक के नर्सिंग होम ले गए। यहां से उन्हें एमवाय रेफर किया गया। परिवार के लोग एक अन्य निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां देर रात पुलिसकर्मी की मौत हो गई। मंगलवार को पुलिसकर्मी का पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

इंदौर की सदर बाजार पुलिस के मुताबिक अजय पिता सुरेंद्र सिंह परिहार की हार्ट अटैक से मौत हो गई। कुछ दिन पहले ही बेटी की एग्जाम के चलते 15 दिनों की छुट्टी लेकर घर आए हुए थे।

खाना खाकर बैठे अचानक हुआ दर्द

परिवार के लोगों ने बताया कि वह खाना खाकर थोड़ी देर बैठे और अचानक उन्हें सीने में दर्द होने लगा। परिवार को उन्होंने यह बात बताई। आसपास के लोगो की मदद से उन्हें शशि नर्सिंग होम ले जाया गया। यहां से उन्हें दूसरे अस्पताल भेजा गया। लेकिन रात को यहां अजय ने दम तोड़ दिया।

2002 से थे सेवा में

अजय के परिवार के लोगों ने बताया कि वह 2002 से पुलिस सेवा में थे। पहले वह इंदौर में ही काफी समय तक रहे। इसके बाद अलग-अलग जगह पर उनके ट्रांसफर होते गए। अजय के परिवार में तीन बच्चे हैं। जिसमें बड़ी बेटी 10वीं क्लास में है।

Next Post

रिजनल इण्डस्ट्री कॉन्क्लेव-2024-25: 644.97 एकड़ भूमि पर औद्योगिक प्लांट्स का होगा भूमिपूजन और लोकार्पण

Tue Feb 27 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। 1 और 2 मार्च को आयोजित होने जा रही रिजनल इण्डस्ट्री कॉन्क्लेव में 644.97 एकड़ भूमि पर विभिन्न औद्योगिक इकाइयों द्वारा विभिन्न उत्पादों के प्लांट लगाए जाएंगे , जिसमें लगभग 8014.94 करोड़ का निवेश प्रस्तावित है, जिसके माध्यम से 12 हजार से अधिक लोगों को रोजगार प्राप्त हो […]