राहुल गांधी के रोड शो की रिहर्सल करेंगे कांग्रेस नेता

जिस रास्ते से राहुल का रोड शो निकलेगा उस रास्ते से कांग्रेस नेता गुजरेंगे, लोगों को आमंत्रित करेंगे

उज्जैन, अग्निपथ। राहुल गांधी के रोड शो के लिए सोमवार को कांग्रेस नेता रिहर्सल करेंगे। इसके लिए सभी नेताओं को बुलाया गया है। यह जानकारी देते हुए शहर कांग्रेस के महामंत्री अजय राठौर ने बताया कि रविवार को शहर कांग्रेस कार्यालय में उज्जैन दक्षिण और उज्जैन उत्तर के कांग्रेस नेताओं की बैठक का आयोजन किया गया था।

इस आयोजन में दोनों ही विधानसभा के नेता और वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए थे। बैठक तय किया गया कि कांग्रेस के सभी नेता महाकाल घाटी पर एकत्र होंगे। वहां से पूरे रोड शो मार्ग पर निकलेंगे।

इस दौरान कांग्रेस नेता सभी व्यापारियों और नागरिकों को रोड शो के लिए आमंत्रित करेंगे। बैठक में कांग्रेस नेता मनोहर बैरागी, अरूण रोचवानी, शोभा ओझा, रवि भदौरिया, रवि राय, अशोक भाटी, ओमप्रकाश लोट, बबलू खींची, अरूण रोचवानी, दीपेश जैन, शिव लश्करी, माया त्रिवेदी, वीरेंद्र गौसर, अभिषेक शर्मा, चेतन यादव, मुजीब सुपारीवाला, श्रणव शर्मा आदि मौजूद थे।

कांग्रेस नेताओं ने स्टीकर लिए पर वाहनों पर नहीं लगाए

बताया जाता है कि शहर कांग्रेस में प्रचार के लिए सामग्री आई है। परन्तु रैली को मात्र दो दिन बचे हैं। इसके बाद भी अपने -अपनी वाहनों पर कांग्रेस नेताओं ने स्टीकर लेने के बाद भी नहीं लगाए हैं। इसकी रिपोर्ट भोपाल भेजी गई है।

रैली के लिए कांग्रेस ने प्रदेश के विभिन्न जिलों के नेताओं को जि मेदारी दी है। वे उज्जैन के नेताओं का रैली की तैयारी को लेकर फीडबैक भोपाल भेज रहे हैं। रैली की तैयारी की पूरी कमान भोपाल से आई टीम ने संभाल ली है क्योंकि स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने सीएम का गृह जिला बताकर हाथ खड़े कर दिए थे।

मुरैना से अब आगे बढ़ेगी न्याय यात्रा

राहुल गांधी की न्याय यात्रा 2 मार्च को मुरैना से मप्र में प्रवेश कर गई है। अब फिर से आगे बढ़ेगी ग्वालियर, शिवपुरी, गुना शाजापुर मक्सी होते हुए उज्जैन आएगी। राहुल की यात्रा छह मार्च का छह मार्च को राजस्थान सीमा में प्रवेश का कार्यक्रम है। रविवार को राहुल यात्रा को छोडक़र बिहार गए थे। अब बिहार से वापस यात्रा में शामिल होने पहुंचेंगे।

कई समितियां बनाई गई हैं यात्रा के लिए

राहुल गांधी की यात्रा के लिए कई समितियों का गठन किया गया है। इसमें खानपान, ट्रांसपोर्ट और आवास समिति प्रमुख बताई जा रही है। आने वाले दो दिनों में उज्जैन में कांग्रेस के 2000 से ज्यादा नेताओं के उज्जैन आने की संभावना को देखते हुए आवास की व्यवस्था की जा रही है। साथ ही जो लोग उज्जैन आएंगे। उनके महाकाल मंदिर में दर्शन की व्यवस्था का इंतजाम भी किया जा रहा है।

Next Post

मामा और जीजा के साथ मिलकर पुत्र ने की थी पिता की हत्या

Sun Mar 3 , 2024
महिदपुर पुलिस को मिली थी गला कटी लाश, 36 घंटे में हुआ खुलासा उज्जैन/महिदपुर, अग्निपथ। महिदपुर में 2 दिन पहले ग्रामीण की गला कटी लाश पुलिस ने बरामद की थी। 36 घंटे में पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। हत्या को मृतक ग्रामीण के पुत्र ने अपने मामा और जीजा के […]