कृषि उपज मंडी में माल चोरी करने वाले पुलिस की हत्थे चढ़े

कई दिनों से व्यापारियों के गोदाम से हो रही थी चोरी

नलखेड़ा, अग्निपथ। स्थानीय कृषि उपज मंडी परिसर में व्यापारियों के गोदाम से रात्रि में चोरी करने वाले चोरों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद किया है।

थाना प्रभारी शशि उपाध्याय ने बताया कि स्थानीय कृषि उपज मंडी में स्थित व्यापारियों के गोदाम से सोयाबीन, मसूर आदि उपज की चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही थी। उक्त चोरियों के संबंध में व्यापारियों द्वारा पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई जा रही थी। थाना प्रभारी उपाध्याय ने बताया कि 28 फरवरी की रात्रि को भी कृषि उपज मंडी परिसर में स्थित खंडेलवाल ट्रेडर्स के गोदाम से 9 क्विंटल मसूर चोरी हो गई थी। जिसकी शिकायत व्यापारी ने पुलिस थाने में की थी।

इस पर पुलिस ने 3 मार्च को आरोपी पप्पू उर्फ केसर पिता कालू नट निवासी करवाखेड़ी एवं बाबूलाल पिता तोलाराम गुर्जर निवासी करवाखेड़ी को चोरी किए 9 क्विंटल मसूर सहित गिरफ्तार कर लिया। चोरी गए माल की कुल कीमत 50 हजार के लगभग हैं। थाना प्रभारी उपाध्याय ने बताया कि उक्त चोरों को न्यायालय में पेश किया गया।

जहां से न्यायालय द्वारा एक दिन का रिमांड दिया गया। पुलिस रिमांड में चोर और भी चोरी की वारदात करना कबूल कर सकते हैं। उक्त चोरी के मामले में एक और आरोपी फरार है जिसे भी अति शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Post

उज्जैन-जावरा के बीच 4 लेन ग्रीनफील्ड एक्सेस कंट्रोल्ड हाईवे बनेगा

Mon Mar 4 , 2024
उज्जैन को एक और सौगात, केबिनेट की मीटिंग में हाइवे के लिए 5 हजार करोड़ का बजट तय भोपाल। मध्यप्रदेश कैबिनेट मीटिंग में सीएम डॉ. मोहन यादव ने एक और सौगात देते हुए तय किया है कि उज्जैन-जावरा के बीच 4 लेन ग्रीनफील्ड एक्सेस कंट्रोल्ड हाईवे बनाया जायेगा। जिसके लिए […]