बाइक खड़ी कर बड़े पुल से शिप्रा नदी में लगाई छलांग

डूबा

तलाशी अभियान में 20 घंटे बाद भी नहीं मिला युवक

उज्जैन, अग्निपथ। शिप्रा नदी के बड़े पुल पर मंगलवार रात बाइक खड़ी करने के बाद युवक ने नदी में छलांग लगा दी। सूचना मिलने के बाद से पुलिस और होमगार्ड की टीम उसकी तलाश में लगी है। बुधवार शाम 20 घंटे बाद भी युवक नहीं मिल पाया था। पुल से उसकी बाइक मिली है। जिसमें सुसाइड नोट रखा हुआ था।

जीवाजीगंज थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात 10.30 बजे क्षिप्रा नदी के बड़े पुलिस से एक युवक को बाइक खड़ी करने के बाद छलांग लगाते कुछ लोगों ने देखा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ब्रिज से बाइक और चप्पल बरामद हुई। रात में गोताखोरों को तलाश के लिये बुलाया गया। 2 घंटे की तलाश के बाद अंधेरे में परेशानी आने पर तलाश का काम रोका गया।

सुबह 6 बजे से होमगार्ड की टीम और गोताखोर दोबारा से तलाश में लग गये। रात में बाइक मिलने पर नंबर के आधार पर सामने आया कि नदी में छलांग लगाने वाला अशीष पिता राजेन्द्र काले निवासी ढांचा भवन का रहने वाला है। परिजनों को सूचना देने पर भाई मनीष काले पहुंचा था।

बाइक से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें 2 लोगों के नाम लिखे है और कर्ज से परेशान होना बताया गया है। परिजनों के अनुसार अशीष आर्टिफिशल ज्वेलरी की मार्केटिंग करता था। उसके 2 बच्चे है।

जीवाजीगंज टीआई राकेश भारती के अनुसार पुलिस और होमगार्ड की टीम युवक की तलाश में लगी हुई है। शाम 6 बजे तक युवक नहीं मिल पाया था। युवक के मिलने के बाद ही आगे की जांच शुरू की जाएगी। फिलहाल परिजन भी रातभर से क्षिप्रा नदी के बड़े पुल पर मौजूद है। युवक के जिस स्थान पर कूदने की जानकारी मिली है, वहीं नदी में पानी भी ज्यादा नहीं है। बावजूद उसकी तलाश की जा रही है।

Next Post

लाश दफनाने की कर रहे थे तैयारी मायके वाले पुलिस लेकर पहुंचे

Wed Mar 6 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात नमाज के बाद ससुराल वाले महिला की लाश को दफनाने की तैयारी कर रहे थे। मायके वाले पुलिस को लेकर पहुंच गये और मौत पर संदेह जताया। पुलिस ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आई गई। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम कराया […]