किसान की लापरवाही से रूपयों से भरा जैकेट ले भागा चोर

सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार के साथ कैद हुआ

बडऩगर, अग्निपथ। नगर के व्यस्ततम कोर्ट चौराहा पर दिन दहाड़े एक ट्रैक्टर पर रूपयों से भरा जैकेट लेकर चोर रफूचक्कर हो गया। जैकेट चोरी करते हुए उक्त चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। जो बाईक पर अपने साथी युवक के साथ सवार हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार करण सिंह पिता अंतर सिंह निवासी चिचोडिय़ा (बडऩगर) अपनी गेहूं की उपज बेचने कृषि उपज मण्डी में आया था। जहां से उपज के रूपये लेकर अपनी जैकेट में रखकर कोर्ट चौराहा पर एक खल की दुकान पर खल लेने पहुंचा। जिसने ट्रैक्टर ट्राली को खड़ा कर रूपयो से भरा जैकेट सीट पर रख कर खल भराने के लिए ट्राली पर चला गया।

किसान खल भराने पहुंचा ही था कि हरे रंग की शर्ट पहने एक युवक ने पलक झपकते रूपये से भरा जैकेट उठाया व समीप ही बाइक पर खड़े साथी के साथ बाइक पर बैठ कर रफुचक्कर हो गया। जब किसान ने जैकेट नदारद पाया तो उसके होश उड़ गये। आनन फानन में जब सीसी टीवी कैमरे पर नजर दौड़ाई तो पता चला कि जेकेट चोर उठाकर रफुचक्कर हो गया। घटना का आवेदन किसान ने पुलिस को सौंपा है।

जेकेट में 50 हजार रूपए बताए जा रहे। ऐसा लगता है कि दोनों चोर किसान के पीछे पहले से ही ताक में लगे हुए थे। जिन्होने मौका पाकर घटना को अंजाम दे दिया है। घटना में किसान की लापरवाही सरासर नजर आ रही है। अब देखना है कि पुलिस इस घटना के चोरों को पकडऩे में कितनी सक्रियता दिखाती है।

Next Post

धार नगर पालिका में बजट को लेकर हंगामा, पारित नहीं हो सका बजट

Thu Mar 14 , 2024
धार, अग्निपथ। धार नगर पालिका के बजट सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ। इसका कारण 2024-25 के बजट को लेकर चल रहा विवाद रहा। दरअसल, पार्षदों का आरोप है कि उन्हें बजट की कॉपी समय पर नहीं मिली, जिसके चलते वे बजट का अध्ययन नहीं कर पाए। साथ ही, कुछ पार्षदों […]