चलती ट्रेन से गेट पर बैठे 2 युवक गिरे, एक की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। चलती ट्रेन के गेट पर बैठे 2 युवक प्लेटफार्म से पैर टकराने पर गिर गये। हादसे में एक की मौत हो गई। दूसरा घायल हुआ है। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव बरामद किया और घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल लेकर आई। मामले में मर्ग कायम कर गुरूवार को पोस्टमार्टम कराया गया है।

नरवर थाना पुलिस ने बताया कि मताना बुजुर्ग स्टेशन मास्टर की सूचना पर दो युवको के ट्रेन से गिरने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। एक युवक की मौत हो चुकी थी, दूसरा घयल हालत में था। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। घायल से पूछताछ में सामने आया कि वह सतना का रहने वाला अंकुल चौरसिया है। उसके साथ रीवा का रहने वाला रितिक पिता रणजीत चौरषिया (20) वर्ष था। दोनों इंदौर में काम करते है। रीवा से इंदौर जा रहे थे। ट्रेन में अधिक भीड़ होने पर गेट के पास बैठे थे, उन्होने पैर बाहर की ओर कर रखे थे।

ट्रेन तेजगति से चल रही थी। स्टेशन से गुजरते वक्त पैर प्लेटफार्म की दीवार से टकराने पर गिरे थे। पुलिस के अनुसार अंकुल प्लेट पर पड़ा था, मृतक रितिक गिरने के बाद पटरियों के बीच चला गया था, जिसकी कटने पर मौत हुई है। मामले की जानकारी दोनों के परिजनों को दी गई थी। गुरूवार सुबह परिजनों के पहुंचने पर मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। घायल को सतना ले जाया गया है।

रीवा से इंदौर जा रही ट्रेन में मृतक रितिक का एक दोस्त शुभम भी सवार था, जो दूसरे कोच में बैठा था। उसे अंकुल ने मोबाइल पर ट्रेन से गिरने की सूचना दी थी। शुभम ने बताया कि उसने कोच में लगी चेन खिंचने का प्रयास किया लेकिन ट्रेन नहीं रूकी। देवास स्टेशन पर स्टॉपेज होने पर वह बस में सवार होकर नरवर स्टेशन पहुंचा था। जहां से पुलिस उन्हे अस्पताल ले जा चुकी थी। रितिक पान की दुकान पर काम करता था। अकुंल ढाबा पर काम करता है।

Next Post

मध्यान्ह भोजन से 24 स्कूली बच्चे बीमार

Thu Mar 14 , 2024
शासकीय चिकित्सालय महिदपुर में किया जा उपचार, मची अफरातफरी, एक शिक्षक और एक जनशिक्षक निलंबित महिदपुर, अग्निपथ। उज्जैन के पास झारड़ा के ग्राम आमडीकटन में प्राथमिक शाला के 24 बच्चो की अचानक तबियत बिगड़ी गई। बच्चो को महिदपुर के स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भेजा गया। बताया गया कि […]