शिप्रा नदी के छोटे पुल से तडक़े महिला ने लगाई छलांग

पुत्र के निधन से थी दु:खी, परिजनों ने की पहचान

उज्जैन, अग्निपथ। पुत्र के निधन से दुखी मां ने शुक्रवार तडक़े क्षिप्रा नदी के छोटे पुल पर पहुंच छलांग लगा दी। उसे लोगों ने कूदते देख पुलिस को सूचना दी। करीब एक घंटे की तलाश के बाद बाहर निकाला तो सांसे थम चुकी थी। तलाश में निकले परिजनों को सूचना मिली तो उन्होने मौके पर पहुंच पहचान की।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि सुबह 6.30 बजे क्षिप्रा नदी के छोटे पुल से वृद्ध महिला के छलांग लगाने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कराई गई। कुछ देर में महिला का शव नदी से बाहर निकाला गया। पहचान के प्रयास करने पर कुछ जानकारी सामने नहीं आई। इस बीच भाट गली में रहने वाला परिहार परिवार अपनी मां मंगला पति प्रदीप परिहार (55) के अलसुबह लापता होने पर गुमशुदगी दर्ज कराने के लिये कोतवाली थाने पहुंचा। तभी सूचना मिली कि क्षिप्रा नदी से एक वृद्ध महिला का शव मिला है।

परिजन रामघाट पहुंचे तो उन्होने मृतक महिला की पहचान मंगला परिहार के रूप में कर ली। महाकाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां परिजनों ने बताया कि चार दिन पहले परिवार में देवेन्द्र परिहार की बे्रेन हेमरेज होने से मौत हो गई थी। उसके बाद से पुत्र वियोग में मां मंगला परिहार का दिमागी संतुलन बिगड़ा हुआ था। वह मरने की रट लगाए हुए थी। परिवार उनकी निगरानी कर रहा था। गुरुवार को ही देवेन्द्र का तीसरा किया था। इस बीच अलसुबह मंगला परिहार लापता हो गई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जांच में लिया है।

Next Post

कंटेनर ने बाइक सवार दंपति को कुचला, पत्नी की मौत

Fri Mar 15 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। आगर रोड घट्टिया-घोंसला के बीच शुक्रवार सुबह बाइक सवार दंपत्ति को तेजगति में आए अज्ञात कंटेनर ने कुचल दिया। दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई, पति घायल हुआ है। राघवी थाना पुलिस ने बताया कि नाकोड़ा पेट्रोल पंप के सामने घट्टिया-घौंसला के बीच बाइक सवार दंपति को […]