थ्रेशर मशीन की चपेट में आने से महिला की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। फसल कटाई के लिए खेत पर चल रही प्रेशर मशीन की चपेट में शनिवार सुबह महिला आ गई। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां चार घंटे बाद उसकी मौत हो गई।

नागझिरी थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम धतरावदा में रहने वाली आशाबाई और उसका पति बाबूलाल गांव के ही पटेल परिवार के खेत पर मजदूरी कर रहे थे। शनिवार को फसल कटाई के लिए थ्रेसर मशीन चल रही थी। इसी दौरान आशाबाई पानी पीने के लिए मशीन के पास से होकर निकली। उसकी साड़ी का पल्ला अचानक मशीन से टकरा गया और उलझ गया जिसके चलते आशा भी मशीन की चपेट में आ गई।

उसका सर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। पति और खेत मालिक उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने उपचार के लिए भर्ती किया और उसकी जान बचाने के प्रयास शुरू किया लेकिन सर में गहरी चोट लगी थी। करीब 4 घंटे बाद महिला की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

परिजनों ने बताया कि आशा दो बच्चों की मां थी और पति के साथ खेत पर ही काम करती थी। फिलहाल मामले में मर्ग कायम किया गया है जांच के बाद थ्रेसर मशीन के चालक पर प्रकरण दर्ज किया जा सकता है।

Next Post

शादी से लौट रहे नाबालिग पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला

Sat Mar 16 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात शादी से लौट रहे को रास्ते में रोक तीन बदमाशों ने चाकू मार दिए । नाबालिक पराठे का ठेला लगाता है और हमलावर भी खेल लगाने का काम करते हैं नाबालिक और बदमाशी के बीच व्यवसाय को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने घायल नाबालिक […]
चाकू