15 दिन पहले चोरी ट्रैक्टर बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

बेरछा, अग्निपथ। क्षेत्र में करीब एक पखवाड़े पहले ट्रैक्टर चोरी की वारदात के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर चोरी का ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया है। आरोपी इंदौर का रहने वाला है।

बेरछा पुलिस के अनुसार 28-29 फरवरी की मध्यरात्रि को अज्ञात बदमाश बेरछा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे गार्डन में खड़ा ट्रैक्टर चुराकर ले गया था। फरियादी असलम खाँ निवासी बर्डिया सोन ने 1 मार्च को बेरछा थाने पर दर्ज रिपोर्ट में बताया था कि उसका ट्रैक्टर (आरजे 32-आर 1051) 3 लाख 20 हजार रुपये चोरी हो गया।

चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए शाजापुर पुलिस अधीक्षक यशपालसिंह राजपूत के मार्गदर्शन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टीएस बघेल के निर्देशन तथा अनुभाग बेरछा के एसडीओपी त्रिलोकचंद पंवार के नेतृत्व में वाहन चोरों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया तथा टीम बनाई गई। विगत दो सप्ताह में कई जगहों पर पुलिस ने चोरों को पकडऩे के लिए दबिश दी थी।

जहां शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी गया ट्रैक्टर बिरगोद रोड से गुजर रहा है। आनन-फानन में बेरछा पुलिस ने नाकबंदी कर ट्रैक्टर ले जा रहे एक आरोपी को धरदबोचा। साथ ही कब्जे से ट्रैक्टर बरामद किया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रविश उर्फ रवि उर्फ बंटी पिता गणपत उर्फ रोडू गुर्जर निवासी बड़ोदिया इन्दौर बताया।

इस कार्रवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक अर्जुन सिंह मुजाल्दे, उनि अंकित मुकाती, सउनि कैदार पटेल,पीआर वीरेंद्र शर्मा, प्रआर.जीवन पांचाल,विशाल पटेल, राजेश पटेल,अनिल मंडलोई सैनिक कालूसिंह सोंति, महिला आरक्षक ओमकुंवर की भूमिका रही।

Next Post

थैलेसीमिया और कैंसर पीडि़त बच्चों के लिए युवाओं ने किया 136 यूनिट रक्तदान

Sun Mar 17 , 2024
यूथ संकल्प रक्त समूह मालवा के तत्वाधान में आगर जिले का सबसे बड़ा रक्तदान शिविर नलखेड़ा, अग्निपथ। मां बगलामुखी मंदिर परिसर में रविवार को यूथ संकल्प रक्त समूह मालवा द्वारा में थैलीसीमिया और कैंसर से पीडि़त छोटे छोटे नन्हे बच्चों को रक्तदान सेवा मिले और उनके जीवन को नई ऊर्जा […]