ब्रिज के रास्ते में टैंकर द्वारा तेल गिरने से कई लोग दुर्घटना का शिकार हुए

श्याम परिवार ने बिरलाग्राम थाने में शिकायती आवेदन किया

नागदा, अग्निपथ। 18 मार्च को बिरला ग्राम की ओर जाने वाले रास्ते पर ब्रिज के मोड पर लोडिंग टैंकर द्वारा कई जगह आई गिरा दिया गया था। जिसके कारण मोड पर निकलते समय कई दो पहिया वाहन चालक फिसल कर दुर्घटनाग्रस्त हुए।

श्याम परिवार के सदस्य दो पहिया वाहन से निकल रहे थे, संगठन की उपाध्यक्ष राधा पांचाल एक्टिवा स्लिप हो जाने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वहां स्लिप होने से उनके दांत में क्रैक आया इसके साथ ही हाथ और पैर में भी चोट आई। उन्हें अस्पताल ले जाकर पट्टी करवाने के बाद श्याम परिवार द्वारा बिरला ग्राम पुलिस थाने में शिकायती आवेदन देकर तत्काल वाहन चालक एवं जवाबदारी पर कार्यवाही करने का आग्रह किया गया।

आवेदन में सिक्योरिटी शीघ्र वाहन चालक के वाहन नंबर ट्रेस कर उस पर कार्यवाही करने का आवेदन दीया गया। प्रभावित स्थान पर नगर पालिका द्वारा चुना डालकर जगह को साफ कराया गया।

मजदूर की पाइप गिरने से मौत जिला अस्पताल में पीएम किया गया

देवास, अग्निपथ। पाइप कंपनी में काम करते समय एक मजदूर के ऊपर पाइप गिर गया। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पीएम के लिए मजदूर के शव को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका पीएम हुआ।

बताया जा रहा है कि कंपनी में मजदूर ठेकेदारी प्रथा के चलते कार्यरत था। उसी दौरान हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक, राजू गुप्ता (40) निवासी गोरखपुर उत्तर प्रदेश पिछले कुछ समय से जावर क्षेत्र में पाइप कंपनी में वेल्डर का काम करता था। तभी सोमवार सुबह काम करने के दौरान उसके ऊपर लोहे का पाइप गिर गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

कंपनी के इंजीनियर अब्बास ने बताया कि पाइप की कंपनी है। पाइप हटाने के दौरान मजदूर का पैर फिसलने से हादसा हुआ। सुरक्षा के भी इंतजाम है। मामले में देवास पुलिस ने शून्य पर कायमी करके जांच में लिया है।

Next Post

अवैध हथियार फैक्ट्री पर पुलिस की छापेमार कार्रवाई, लाखों के अवैध हथियार और उपकरण जप्त

Mon Mar 18 , 2024
इंदौर के हथियार तस्कर और अवैध हथियार फैक्ट्री संचालक को किया गिरफ्तार, जिंदा कारतूस, देश पिस्टल सहित लाखों के अवैध हथियार किए जप्त धार, अग्निपथ। जिले के मनावर में चल रही अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने छापेमारी कर भंडाफोड़ किया। स्पेशल टास्क फोर्स की सूचना पर पुलिस […]