जमीन विवाद में युवक ने थाने में खाया जहर

जिला अस्पताल में किया भर्ती, युवक ने पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

शाजापुर, अग्निपथ। जिले के सलसलाई थाने में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि पुलिसकर्मियों ने तुरंत 108 एम्बुलेंस की सहायता से युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सलसलाई निवासी जगदीश मेवाड़ा और वहीं के रहने वाले आशिक पिता बुदे खां का कई दिनों से जमीन विवाद चल रहा है। जिसकी पुलिस में भी शिकायत की गई थी। मामले को लेकर बुधवार को भी आशिक और जगदीश मेवाड़ा थाने पहुंचे थे। जहां आशिक ने आरोप लगाया कि जगदीश मेवाड़ा जो भाजपा नेता है से जमीन और पैसे के लेनदेन का विवाद कई दिनों से चल रहा था। आशिक ने बताया कि कई बार जगदीश मेवाड़ा द्वारा मुझे परेशान किया गया। लेकिन जब-जब में थाने पर उसके खिलाफ शिकायत करने पहुंचा पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की और ना ही कोई कार्यवाही की।

20 मार्च को भी वह सलसलाई थाना पहुंचा जहां उसने जगदीश मेवाड़ा पर 1 लाख रू. मांगने और जमीन छुड़ाने की धमकी देने का आरोप लगाया। इसके बाद उसने थाना परिसर में ही अपनी जेब से जहर की डिब्बी निकाली और उसे गटक लिया और जमीन पर तड़पने लगा। जिसे पुलिस द्वारा 108 की मदद से युवक को उपचार के लिए शाजापुर जिला चिकित्सालय भेजा जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

आशिक ने बताया कि जगदीश और प्रकाश मेवाड़ा के खिलाफ शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। क्योंकि ये लोग भाजपा के नेता हैं और थाने में इनकी चलती है। जिसके कारण पुलिस ने हमारी सुनवाई नहीं की है। इसकी शिकायत कई जगह पर की गई, लेकिन कहीं भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। तंग आकर मैने थाने के गेट पर ही जहर खा लिया।

इनका कहना

दो पक्षों में जमीन और पैसे का लेनदेन था दोनों पक्ष थाने पर आए थे। आपस में विवाद होने लगा। कुछ देर बाद इसने जेब से निकालकर कुछ पदार्थ खा लिया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। जहां उसकी हालत में सुधार है। – जनकसिंह रावत, थाना प्रभारी सलसलाई

Next Post

एक करोड़ का लोन लेकर किस्तें भरना बंद करने पर फैक्ट्री सील

Thu Mar 21 , 2024
पांच गाडिय़ों में बैक, पुलिस टीम, राजस्व के अफसर पहुंचे थे मौके पर उज्जैन, अग्निपथ। लोन लेकर बैंक का पैसा हजम करने की नीयत रखने वालों को सावधान हो जाना चाहिए। क्योंकि अगर व्यवसाय करने के लिए लोन लेना चाहते हैं तो बैंक का लोन चुकाना पड़ेगा। वर्ना अब बैंक […]