आधी रात को पुलिस अधिकारी की पिस्टल छीनी

छह घंटे की तलाश के बाद पकड़ाए पिस्टल लूटने वाले बदमाश, घेराबंदी में टीआई-पुलिसकर्मी घायल

बडऩगर, अग्निपथ। बीती रात बडनग़र थाने के एएसआई को तीन बदमाशों ने रोका और मारपीट कर पिस्टल लूटकर फरार हो गये। एएसआई के साथ हुई घटना के बाद बदमाशों को पकडऩे के लिए घेराबंदी की गई। छह घंटे की तलाश के बाद तडक़े तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि रात 12 बजे के लगभग रात्रि गश्त पर बडनग़र थाना एएसआई गोवर्धनदास बैरागी बाइक से ड्युटी आ रहे थे। रास्ते में धाकड़ किराना दुकान से पहले पल्सर बाइक पर आए तीन युवकों ने उन्हें रोका और मारपीट करने के बाद उनकी पांच राउंड लगी पिस्टल लूटकर भाग निकले। पुलिसकर्मी के साथ हुई लूट की जानकारी मिलते ही बडनग़र थाना पुलिस का बल मौके पर पहुंच गया। बदमाशों की तलाश में सर्चिंग शुरू की गई।

तडक़े जानकारी मिली कि लूट को अंजाम देने वाले बदमाश जाफला रोड स्थित कन्या स्कूल के बरामदे में सो रहे है। पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेराबंदी कर दी। बदमाशों की आंख खुली तो पुलिस को देख भागने का प्रयास किया। पुलिस ने उन्हे दबोचने की कोशिश की लेकिन धरपकड़ में पुलिसकर्मी घायल हो गये। लेकिन पुलिस ने बदमाशों का पीछा नहीं छोड़ा और दबोच लिया।

बदमाश संजय उर्फ सुनील उर्फ टारजन पिता शोभाराम निवासी भाटपचलाना, अजय पिता सुभाष विश्वकर्मा निवासी बदनावर और अभिषेक पिता तेजूसिंह पवार निवासी ग्राम जाफला बडनगर होना सामने आये है। जिनके पास से राउंड लगी पिस्टल बरामद कर ली गई है। एसपी के अनुसार संजय और अजय के खिलाफ पूर्व मारपीट, आम्र्स एक्ट के प्रकरण दर्ज होना सामने आये है। तीनों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज किया गया और एनएसए की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस बोली धरपकड़ में घायल हुए बदमाश

बदमाशों के गिरफ्त में आने पर मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को न्यायालय में पेश करने के लिये बाहर लाया गया। इस दौरान तीनों बदमाशों के घायल होने की बात सामने आई। बदमाशों का पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद अस्पताल में उपचार भी कराया था। पुलिस का कहना था कि घेराबंदी में गिरने पर घायल हुए है। तीनों को पकडऩे में टीआई मनीष दुबे, एएसआई मानसिंह वास्कले और आरक्षक अजय चौहान भी घायल हुए है। लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस बदमाशों की जमकर ठुकाई की है। जिन्हे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

एसपी बोले टीम को देगें इनाम

ग्रामीण एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि तीनों बदमाशों को चंद घंटो में गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने में टीआई मनीष दुबे, एसआई राकेश चौहान, हेमंत कटारे, शोभागसिंह पवार, एएसआई मानसिंह वास्कले, भूरिया मोहरे, नरेंद्र सिंह भूरिया, प्रधान आरक्षक नरेंद्रसिंह परिहार, प्रदीप डामोर, राहुल राठौर, आरक्षक रूपेश परले, अजय चौहान, मुकेश नगर, मयंक राव, महेश टीकम और संतोष यादव की भूमिका रही है। पुलिस अधीक्षक की ओर से टीम को 10,000 का इनाम दिए जाने की घोषणा की गई है।

Next Post

धार की भोजशाला में शुक्रवार से शुरू होगा एएसआई सर्वे

Thu Mar 21 , 2024
हाईकोर्ट के आदेश पर 5 सदस्यीय टीम करेगी वैज्ञानिक सर्वेक्षण, कलेक्टर-एसपी ने देखी तैयारी धार, अग्निपथ। धार की भोजशाला में ज्ञानवापी की तर्ज पर होने वाला एएसआई सर्वे कल (शुक्रवार) से शुरू होगा। केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय ने पत्र जारी कर जिला प्रशासन को इसकी सूचना दे दी। पत्र मिलने के […]