कार से पकड़ी हजारों की अवैध शराब, दो आरोपी गिरफ्तार

धार, अग्निपथ। कुक्षी पुलिस ने अवैध शराब के परिवहन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक कार से हजारों की अवैध शराब जप्त की है। कुक्षी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की कार में अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर कार से शराब को जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कुक्षी पुलिस ने दोनों आरोपियो पर आबकारी अधिनियम की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

दरअसल लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने जिले के एसडीओपी और थाना प्रभारियों के साथ चौकी प्रभारियों को अवैध हथयिार और मादक पदार्थो के खिलाफ कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए थे। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर इंद्रजीत बाकलवार और एसडीओपी सुनिल गुप्ता के मार्गदर्शन में कुक्षी थाना प्रभारी राजेश यादव ने एक टीम का गठन किया था।

टीम को मुखबिर से सूचना मिली की आलीराजपुर की और से एक कार आ रही है जिसमें अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम आली के पास नाका बंदी की। कुछ देर बाद एक स्विफ्ट कार आलीराजपुर की और से आ रही थी। पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोकने का प्रयास किया तो चालक उसे तेजी से आगे निकाल कर ले गया।

पुलिस ने रोकने पर कार से दो लोग उतरकर भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा कर दोनों युवकों को पकड़ा। कार की चैकिंग में पुलिस को 10 पेटी गोवा व्हिस्की मिली। पुलिस ने धर्मेन्द्र पिता नारायण अखाडे निवासी कुक्षी, खुखराम पिता मुकाम सिंह कनेश को गिरफ्तार करआबाकरी अधिनियम की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

उक्त कार्रवाई में कुक्षी थाना प्रभारी राजेश यादव, एएसआई निलेश मालवीय, प्रधान आरक्षक प्रमोद डागा, आरक्षक जितेंद्र कुश्वाहा, संदीप, जयेश और जयेंद्र जादौन की मुख्य भुमिका रही। पुलिस अधीक्षक ने पूरी टीम को उक्त कार्रवाई के लिए पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Next Post

आटो चालक ने वृद्धा को घर छोडऩे का झांसा देकर किया गलत काम

Fri Mar 22 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। वृद्धा को घर छोडऩे का झांसा देकर आटो चालक द्वारा गलत काम किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने गुरूवार रात मामले में प्रकरण दर्ज कर चालक की तलाश शुरू की। उसकी पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। महाकाल […]