सीमेंट से भरा ट्रक दुकानों और ट्रांसफॉर्मर में घुसा,दो लोगों की मौत

हादसे में 8 से अधिक बाइक में लगी आग, मची अफरा-तफरी

धार, अग्निपथ। जिले के बाग में सीमेंट की बोरियों से भरे ट्रक के घाटी की ढलान पर ब्रेक फैल हो गए जिससे ट्रक ने बेकाबू होकर ट्रांसफार्मर सहित कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान दो विद्युत तारों की चपेट में आने से दो बाइक भी जलकर खाक हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं दो लोगो के घायल होने की जानकारी सामने आई है। दुर्घटना से कुछ ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप भी था जिस पर तक ट्रक पहुंच जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

जानकारी के अनुसार धार जिले के बाग में सुबह करीब 9 बजें बस स्टैंड स्थित घाटी पर एक सीमेंट की बोरियों से भरे ट्रक के ब्रेक फेल हो गए। ट्रक ढलान से अनियंत्रित होकर तेजी से नीचे की ओर उतरा इस दौरान ट्रक ने टांसफॉर्मर के साथ कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में आने से बिजली पोल सहित तार सडक़ों पर आ गए। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो और दो लोग घायल हो गए हैं।

हादसे में 8 मोटरसाइकिल भी जलकर खाक हो गई। मृतकों में एक व्यक्ति बाग ब्लॉक के ग्राम कांटी का और दूसरा बिहार का मजदूर बताया जा रहा है। विद्युत डीपी को टक्कर मारने के बाद टैंकर बागनी नदी के किनारे जाकर रुक गया और वाहन चालक फरार हो गया।

मची अफरा-तफरी

हादसे के वक्त क्षेत्र में अफरा-तफरा मच गई। सडक़ पर बिजली पोल और तार सडक़ो पर आ गए। रोड पर करीब 8 मोटरसाइकिल भी जलकर खाक हो गई। हादसे की सूचना पर बाग पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भजिवाया गया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर ट्रक के चालक पर प्रकरण दर्ज किया है। वही गनीमत रही के बैग में कोई बड़ी दुर्घटना होते-होते बज गई अगर बड़ी कुछ दुर्घटना होती तो बड़ा नुकसान हो जाता।

यह हुए हादसे का शिकार

मृतक छुटलीया पिता वेरसिंह भील उम्र 60 वर्ष निवासी चिकपोटी काटा बारी व जितेंद्र कुमार पिता चन्द्रदेव चौधरी उम्र 32 साल निवासी दोन बुजुर्ग थाना दरोली बिहार वही चार घायल हुए जिसमे रतनिया पिता भाया जाति भील निवासी सेवरिया जिला अलीराजपुर व अन्य लोग है। वही बाग टीआई कैलाश चौहान ने बताया कि दो लोगो की मृत्यु हो गई है व चार घायल हुए जिनका इलाज चल रहा है वही मौके से फरार हो गया था। वाहन चालक पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Next Post

शिव ज्योति अर्पणम् : रामघाट पर जलेंगे 5 लाख दीप, 60 हजार वॉलिंटियर रहेंगे

Tue Apr 2 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। हिंदू नववर्ष गुड़ी पड़वा के अवसर पर 9 अप्रैल को क्षिप्रा तट के पावन रामघाट पर शिव ज्योति अर्पणम् कार्यक्रम के तहत 5 लाख दीप प्रज्वलित किए जाएंगे। सुप्रसिद्ध पाश्र्व गायक जुबिन नौटियाल द्वारा प्रस्तुति भी दी जाएगी। मंगलवार को कलेक्टर नीरजकुमार सिंह और एसपी प्रदीप शर्मा ने […]