बाइक पार्किंग विवाद में 2 पक्षों ने एक-दूसरे पर फेंका गर्म तेल

चार लोगों को झुलसी हालत में लाया गया जिला अस्पताल

उज्जैन, अग्निपथ। तेलीवाड़ा चौराहा पर आलूबडे का ठेला लगने वाले और टूल्स शॉप संचालक के बीच सोमवार दोपहर विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गर्म तेल फेंक दिया। चार लोग झुलस गये, जिन्हे उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि तेलीवाड़ा चौराहा पर सोनू जैन आलूबड़े का ठेला लगता है। ठेले पर पिता मुकेश जैन और भाई अंकित भी सहयोग करते है। समीप ही टूल्स दुकान है, जिसका संचालक गौरव राठौर है। दोपहर में आलूबड़े खाने के लिये कुछ बाइक सवार पहुंचे थे। उन्होने टूल्स दुकान के सामने बाइक खड़ी कर दी। इसी बात पर को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद की स्थिति बन गई। कहासुनी इतनी बढ़ी कि टूल्स दुकान संचालक गौरव अपने साथी जितेन्द्र और दीपक के साथ मारपीट पर उतारू हो गया।

सोनू जैन को बचाने के लिये उसके पिता और भाई आये तो उनके साथ भी मारपीट की गई। यहीं नहीं मारपीट के दौरान दोनों पक्षों ने आलू बड़े बनाने के लिये कढ़ाई में रखा गर्म तेल एक दूसरे पर फेंक दिया। जिसमें गौरव राठौर के साथ उसका भाई झूल गया। वहीं पक्ष से सोनू जैन और उसका भाई अंकित गर्म तेल से झुलसा है। चारों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में लिया जाएगा। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है।

लालपुर रेलवे ट्रेक से मिले मृतक की हुई पहचान

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात लालपुर रेलवे ट्रेक से एक युवक की लाश मिली थी। जो ट्रेन की चपेट में आने से कट गया था। पुलिस तीन हिस्सों में उसका शव जिला अस्पताल लेकर पहुंची। मृतक के पास मिले मोबाइल नबंर से उसकी सोमवार दोपहर को पहचान कर ली गई।

नागझिरी थाना पुलिस ने बताया कि लालपुर रेलवे ट्रेक पर बीती रात एक युवक का कटा हुआ शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर जिला अस्पताल लाया गया था। जिसकी शिनाख्त के प्रयास शुरू किये गये और उसकी तलाशी ली गई। जेब से एक पर्ची बरामद हुई थी। जिस पर कुछ मोबाइल नबंर लिखे थे। 2 नबंर लगाने पर बंद मिले। तीसरे पर चर्चा होने पर मृतक की पहचान गणपत अहिरवार निवासी बाणगंगा इंदौर के रूप में हो गई।

दोपहर में भाई कन्हैयालाल परिजनों के साथ उज्जैन पहुंचा था। उसने बताया कि परिवार उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। जहां खेतीबाड़ी है, रविवार देर शाम गणपत इंदौर-भोपाल ट्रेन से उत्तरप्रदेश जाने के लिये निकला था। पुलिस के आशंका जताई है कि गेट पर बैठने के दौरान गिरने से उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई।

Next Post

अंतराज्यीय गिरोह के 4 सदस्यों के पास मिला 40 लाख का मादक पदार्थ

Mon Apr 8 , 2024
दो स्थानों पर की गई थी घेराबंदी, कार के साथ मोबाइल किये जब्त उज्जैन, अग्निपथ। शहर में मादक पदार्थ सप्लाय का काम करने वाले अंतराज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को बीती रात घेराबंदी कर पकड़ा गया है। जिनसे 40 लाख कीमत की एमडीएम ड्रग्स और ब्राउन शुगर बरामद की गई […]