पुलिस को देखकर छत पर छिप गया जिलाबदर बदमाश, गिरफ्तार

धार, अग्निपथ। कुक्षी पुलिस ने जिला बदर के आरोपी को दूसरी बार जिला मजिस्ट्रेट के आदेश का उल्लघंन करने पर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी पूर्व में भी जिला बदर के नियमों का उल्लंघन कर चुका है। आरोपी पर कुक्षी थाने पर हत्या, चोरी और नकबजनी जैसे गंभीर अपराध दर्ज है।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने जिले के सभी पुलिस अधकिारियों को इनामी, फरारी एवं जिला बदर के आरोपियों के खिलाफ चैकिंग और कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. इंद्रजीत बाकलवार एवं कुक्षी एसडीओपी सुनील गुप्ता के मार्गदर्शन में जिलाबदर, स्थाई वारंटियों की धरपकड़ के साथ अवैध सट्टा और जुएं के अपराधों में शामिल आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए कुक्षी थाना प्रभारी राजेश यादव व चौकी प्रभारी नारायण सिंह कटारा के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।

2 मई को पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली की निसरपुर अतर्गत जिलाबदर का आरोपी मंशाराम पिता नत्थु बिल्लोरे अपने घर के सामने घूम रहा है। इस पर निसरपुर चौकी प्रभारी ने एक टीम गठित की। पुलिस टीम जब आरोपी के घर पहुंची तो वह घर के अंदर घुस कर छत पर जाकर छुप गया। पुलिस टीम ने उसे घर से बाहर निकाल कर गिरफ्तार किया।

आरोपी मंशाराम पर 14, 15 म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। आरोपी मंशाराम पूर्व में जिलाबदर आदेशों का उल्लंघन कर चुका है जिस पर हत्या, चोरी, छेड़छाड जैसे गंभीर अपराध दर्ज है। कार्रवाई में कुक्षी थाना प्रभारी राजेश यादव, एन.एस कटारा, भुवान चौहान, अरविंद डावर, गोरव, विरेन्द्र, अरुण का योगदान रहा।

Next Post

मतदान का संदेश देने अफसर निकले सायकल पर

Fri May 3 , 2024
मतदाता जागरूकता अभियान के तहत निकाली सायकल रैली, संभागायुक्त-आईजी भी शामिल उज्जैन, अग्निपथ। आगामी 13 मई को मतदान दिवस पर मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से कोठी रोड पर शुक्रवार को सायकल रैली का आयोजन किया गया। जिसमें संभागायुक्त संजय गुप्ता, आईजी संतोष कुमार सिंह, डीआईजी नवनीत भसीन, कलेक्टर […]