महाकाल मंदिर में धक्का-मुक्की के बीच चले लात-घूंसे

आंध्र प्रदेश का एक श्रद्धालु घायल, सुरक्षकर्मियों ने किया बीच-बचाव

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर में शनिवार को धक्का-मुक्की होने पर लात-घूंसे चल गये। आंध्र प्रदेश का एक श्रद्धालु घायल हुआ है। मारपीट देख बीच-बचाव के लिये सुरक्षाकर्मी पहुंच गये थे। मामले का लेकर पुलिस का कहना था कि शाम तक उनके पास शिकायत नहीं पहुंची थी।

महाकाल मंदिर में प्रतिदिन लाखों श्रद्धालु दर्शन के लिये पहुंच रहे है। जिसके चलते दर्शन की कतार लग रही है। दोपहर में काफी अधिक भीड़ मंदिर परिसर में थी। उसी दौरान बृहस्पतिश्वर मंदिर के बाहर धक्का-मुक्की के दौरान एक गर्भवती महिला का धक्का लग गया। जिसके बाद विवाद की स्थिति बन गई। मुम्बई की रहने वाली गर्भवती के परिजनों ने आंध्रप्रदेश से आये श्रद्धालु रघुराज (47) पर धक्का देने का आरोप लगाकर मारपीट शुरू कर दी।

मंदिर परिसर में लात-घूंसे चलने पर सुरक्षाकर्मी बीच-बचाव के लिये पहुंचे, लेकिन मारपीट में रघुराज आंखे के ऊपर चोंट लगने पर खून से लथपथ हो गया था। सुरक्षाकर्मियों ने उसे मंदिर परिसर में बने स्वास्थ्य केन्द्र तक पहुुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया।

मामले का लेकर महाकाल टीआई अजय वर्मा का कहना था कि मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के बीच विवाद होने का मामला संज्ञान में आया है, लेकिन शाम तक शिकायत लेकर कोई थाने नहीं पहुंचा था। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

टवेरा गाड़ी के चालक ने दुकान से चुराया टायर

उज्जैन, अग्निपथ। आगररोड पर दुकान से टायर चोरी होने के मामले में पुलिस ने टवेरा चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। चालक ने टवेरा पुलिस विभाग में अटैच कर रखी है। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

चिमनगंज थाना क्षेत्र के आगररोड पर जय महाकाल टायर हाऊस बना हुआ है। शुक्रवार तडक़े दुकान के बाहर रखे टायरों में से एक चोरी हो गया। टायर हाऊस संचालक पहुंचा तो उसे टायर कम दिखाई दिया। उसने दुकान के बाहर लगे कैमरों के फुटेज देखे। जिसमें टवेरा गाड़ी आती दिखाई दी। जिसके चालक ने उतरने के बाद टायर चोरी किया और चला गया।

दुकान संचालक जय जयसवाल ने मामले की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने फुटेज के आधार पर टवेरा का नबंर ट्रेस किया तो सामने आया कि उसका चालक शैलेन्द्र कुशवाह है। उसने अपनी टवेरा पुलिस विभाग में अटैच कर रखी है। पुलिस ने तत्काल उसे हिरासत में लिया और चोरी किया गया टायर बरामद कर लिया। जिसे शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया था।

Next Post

उज्जैन के मासूम की भोपाल के स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत

Sat May 4 , 2024
चचेरी बहन की हालत नाजुक, शादी में शामिल होने गया था परिवार उज्जैन, अग्निपथ। शादी समारोह में शामिल होने उज्जैन का परिवार भोपाल गया था। जहां गार्डन में बने स्वीमिंग पूल में परिवार का मासूम और उसकी चचेरी बहन डूब गये। मासूम की मौत हो गई। बहन की हालत नाजुक […]
डूबा