बदमाशों ने उद्योगपुरी कारखाने से लाखों के बर्तन किये चोरी

chori bag

उज्जैन, अग्निपथ। बदमाशों ने उद्योगपुरी में बर्तन कारखाने पर धावा बोला और लाखों के पीतल से बने बर्तन चोरी कर लिये। पुलिस ने मामले में शिकायती आवेदन लिया था। 2 दिन बाद प्रकरण दर्ज कर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालना शुरू किये है।

चिमनगंज थाना क्षेत्र की आगररोड उद्योगपुरी में आत्मासिंह पिता फतेहसिंह निवासी कार्तिक चौक पीतल के बर्तन का कारखाना चलाते है। शनिवार-रविवार रात बदमाशों ने धावा बोलकर वहां लगे कैमरों को क्षतिग्रस्त कर दिया। उसके बाद ताला तोडक़र वहां से 3 से 4 लाख रूपये के बर्तन चोरी कर भाग निकले। रविवार को चोरी की जानकारी लगने पर आत्मासिंह ने मामले की शिकायत थाने पहुंचकर की।

पुलिस ने शिकायती आवेदन लेकर जांच का आश्वासन दिया। 2 दिन बाद मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना था कि बदमाश कारखाने में लगे कैमरों का डीवीआर भी ले गये है। आसपास लगे कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे है।

चिमनगंज क्षेत्र में सबसे अधिक वारदात

चिमनगंज थाना क्षेत्र की कालोनी और दुकानों में सबसे अधिक चोरी की वारदात होना सामने आ रही है। पिछले कुछ दिनों में ही बदमाशों ने कृषि उपजमंडी की दुकान, नक्षत्र होटल के पास की दुकान, कानीपुरा मार्ग पर बनी कालोनियों के आधा दर्जन के लगभग मकानों में वारदात को अंजाम दे दिया है। क्षेत्र में आये दिन बाइक चोरी भी होना सामने आ रही है। चोरी की वारदातों में पुलिस को बदमाशों के फुटेज भी मिले है, लेकिन अब तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है। क्षेत्र में रात्रि गश्त नहीं होने पर बदमाशों के हौंसले बुलंद दिखाई दे रहे है।

Next Post

आरटीओ वाहन अधिग्रहण में लगे: चुनाव बाद होगा ईरिक्शा रूट निर्धारण

Wed May 8 , 2024
700 बस और 400 चौपहिया वाहन अधिग्रहित उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन में ई-रिक्शा अनुमान से अधिक होने के कारण जाम की परेशानी से शहर जूझ रहा है। विशेषकर महाकाल और इसके आसपास के क्षेत्रों में बेतहाशा ई रिक्शा का संचालन किये जाने से शहर की जनता परेशान हो रही है। इसी […]
ई-रिक्शा